IIT Delhi News: आईआईटी दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां पर आईआईटी परिसर के द्रोणागिरी हॉस्टल में एक छात्र का शव फंदे से लटका पाया गया है। इस घटना के बाद आईआईटी परिसर में हड़कंप मच गया। इसकी जानकारी पुलिस को दे दी गई है। घटनास्थल की जांच के बाद पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया यह सुसाइड का मामला लग रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।  

पुलिस ने बताया कि आईआईटी दिल्ली के द्रोणागिरी हॉस्टल से एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई। कॉलर ने बताया कि महाराष्ट्र के नासिक का रहने वाले एक 23 वर्षीय छात्र आईआईटी परिसर के द्रोणागिरी हॉस्टल के एक कमरे में लटका हुआ पाया गया। पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का बारिकी से निरीक्षण किया। मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन प्रथम दृष्टया मामला सुसाइड का लग रहा है। जांच अधिकारी ने बताया कि मृतक की शिनाख्त संजय नेरकर के रूप में हुई है, जो कि एम-टेक फाइनल ईयर का छात्र था। उनके परिजनों को सूचित किया गया है। 

कॉल न उठाने पर हुआ अंदेशा 

पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजन सुबह से उसे कॉल करने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन कॉल रीसिव नहीं की। इसके बाद परिजनों ने उसके एक दोस्त को कॉल कर उसके रूम पर जाने को कहा। कई बार दरवाजा खटखटाने पर भी कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला, जिसके बाद होस्टल स्टाफ की मदद से दरवाजा तोड़ा गया। उसे फंदे पर लटका पाए जाने पर तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने बताया कि उसने बेडशीट से फंदा लगाया है। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल की जांच की है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।    

ये भी पढ़ें:- अलीपुर अग्निकांड में मृतकों का आंकड़ा बढ़ा, पीड़ित परिजनों से मुलाकात करेंगे सीएम केजरीवाल