Logo
दिल्ली के किराड़ी प्रेम नगर इलाके में करंट की चपेट में आने से एक शख्स की मौत हो गई। मृतक गली जमा पानी को निकालने के लिए वाटर पंप लगा रहा था।

Electric Shock: किराड़ी प्रेम नगर इलाके में करंट की चपेट में आने से एक शख्स की मौत हो गई। मृतक का नाम 40 वर्षीय लल्लन मिश्रा बताया गया है। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

करंट लगने से एक शख्स की मौत

पुलिस के मुताबिक, 15 अगस्त को किराड़ी इलाके में एक व्यक्ति की बिजली का करंट लगने की सूचना मिली थी। घटना के बाद शख्स को अचेत हालत में हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला कि हादसे के समय मृतक बिजली के स्वीच बोर्ड में पानी के मोटर का प्लग लगा रहा था, तभी उसे करंट ने अपनी चपेट में ले लिया।

पानी निकलने के लिए विधायक के घर से लाया था पंप

मृतक अगर नगर एरिया का रहने वाला था। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद उसकी बॉडी परिजनों के हवाले कर दी है। बताया गया कि बारिश की वजह से गली में पानी और सीवर का गंदा पानी जमा हो गया था। उसे इलेक्ट्रिक वाटर पंप के जरिए निकालने का प्रयास हो रहा था, तभी यह हादसा हो गया। इस क्षेत्र में रहने वाले लोग पिछले काफी दिनों से बरसात में जलभराव की समस्या का सामना कर रहे थे।

जानकारी के अनुसार, लल्लन मिश्रा को गुरुवार दोपहर को उनकी पत्नी ने पानी में पड़ा हुआ देखा था। मिश्रा के शरीर पर तार लिपटा हुआ था। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवार वालों को सौंप दिया है। इसके साथ ही पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है। बता दें कि दिल्ली में बारिश के चलते लोगों को जलभराव और सीवर ऑवर फ्लो से बहुत परेशान होने पड़ रहा है। इससे पहले ही बारिश का पानी जमा होने के चलते करंट लगने से कई लोगों की जान जा चुकी है।

5379487