Delhi: आनंद विहार इलाके के सीआर मॉल में बिना लाइसेंस के बार चलाया जा रहा था। पुलिस का कहना है कि बार में अवैध शराब भी परोसी जा रही थी। इस संबंध में एक्साइज एक्ट की धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। शराब और बीयर की 26 बोतलें जब्त की गई हैं।

पुलिस के मुताबिक, 27 जनवरी को शाहदरा जिले के स्पेशल स्टाफ को इस बार के बारे में सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस टीम सीआर मॉल, आनंद विहार के भूतल पर द ब्लैक नाम के बार में पहुंची। पुलिस ने पाया कि ग्राहकों को अवैध शराब परोसी जा रही थी। इंक्वायरी के दौरान शाहरुख, राशिद, विक्की, यश व एक अन्य ने खुद को बार का मालिक होने का दावा किया। इनमें से कोई भी एक्साइज लाइसेंस नहीं दिखा सका। इसके बाद पुलिस ने मौके से 24 बीयर और दो शराब की बोतलें जब्त कर मुकदमा दर्ज कर लिया।

पहले देह व्यापार का किया था भंडाफोड़

इससे पहले शाहदरा जिले के आनंद विहार इलाके में दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने इस महीने ही देह व्यापार का भंडाफोड़ किया था। स्पा और मसाज सेंटर की आड़ में स्पा नाउ, आशीष टावर कड़कड़डूमा कम्युनिटी सेंटर मार्केट में सेक्स रैकेट चल रहा था। पुलिस ने नकली ग्राहक भेजकर इस रैकेट का खुलासा किया था। यहां से एक महिला समेत दो पुरुष को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि पूरे स्पा सेंटर को सील कर दिया गया है और लाइसेंस रद्द करने के लिए संबंधित एसडीएम को सूचना भेज दी गई।

पुलिस उपायुक्त सुरेंद्र चौधरी ने दी जानकारी

शाहदरा जिले के पुलिस उपायुक्त सुरेंद्र चौधरी ने बताया कि 15 जनवरी को स्पेशल स्टाफ के इंस्पेक्टर विकास कुमार और अन्य टीम को अवैध धंधे की सूचना मिली थी। इसके तुरंत बाद नकली ग्राहक को कड़कड़डूमा कम्युनिटी सेंटर, आशीष टावर में भेजा गया था। यहां पर स्पा नाऊ करके सेंटर था। नकली ग्राहक ने बातचीत की।