Logo
Delhi: मॉडल टाउन विधानसभा क्षेत्र में चंद्रावल गांव के विभिन्न हिस्सों में सीवर की बदहाल हालत देख दिल्ली की जल मंत्री आतिशी ने अधिकारियों को फटकार लगाई।

Delhi: मॉडल टाउन विधानसभा क्षेत्र में चंद्रावल गांव के विभिन्न हिस्सों में सीवर की बदहाल हालत देख दिल्ली की जल मंत्री आतिशी ने अधिकारियों को फटकार लगाई और लापरवाही के लिए जिम्मेदार अधिकारी को कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिए। वहीं, नाराज मंत्री आतिशी ने कहा कि अगर अधिकारी जनता के प्रति अपनी ये जिम्मेदारी नहीं निभा पा रहे तो नौकरी छोड़ दें।  

गौरतलब है कि सीवर शिकायतों के मद्देनजर निरीक्षण की श्रृंखला को जारी रखते हुए जल मंत्री आतिशी ने गुरुवार को मॉडल टाउन विधानसभा क्षेत्र के चंद्रावल गांव के विभिन्न हिस्सों में जाकर निरीक्षण किया। यहां सीवर की बदहाल हालत देख वह अधिकारियों पर बरसीं।

दरअसल, यहां लोगों से लगातार सीवर की शिकायतें मिल रही थी, उसके बावजूद अधिकारियों द्वारा उसके समाधान को लेकर कोई कदम नहीं उठाया जा रहा था। निरीक्षण के दौरान लोगों ने आतिशी को बताया कि सफाई न होने से सीवर ओवरफ्लो रहता है और उसके कारण गलियों में पानी सीवर का पानी भर जाता है। ऐसे में लोगों की आवाजाही भी मुश्किल हो जाती है। साथ ही लोगों ने बताया कि अपनी समस्या जब वो अधिकारियों को बताते है तो अधिकारी उसे नजरअंदाज करते है। बार-बार शिकायतों के बावजूद सीवर समस्या को दूर करने के लिए कोई कदम नहीं उठाया जाता और अधिकारी समस्या सुनने के लिए तैयार नहीं है।

केजरीवाल सरकार में लापरवाही की कोई जगह नहीं

जल मंत्री आतिशी ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने लापरवाही की कोई जगह नहीं है। अधिकारियों को हमेशा जनता के प्रति जवाबदेह होना चाहिए, अगर कोई भी अधिकारी इसमें लापरवाही दिखाते हैं, तो अपने खिलाफ कड़े एक्शन के लिए तैयार रहे। उन्होंने अधिकारियों को क्षेत्र में सीवर की सभी समस्याओं को जल्द से जल्द दूर करने के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान जल मंत्री ने पाया कि कई गलियों में सीवर का बह रहा है, इससे लोगों को काफी परेशानियों हो रही है और गालियां भी क्षतिग्रस्त हो रही है।

5379487