Logo
अरविंद केजरीवाल की जेल में बिगड़ती सेहत और उनकी गिरफ्तारी के खिलाफ इंडिया गठबंधन के तमाम नेता जंतर-मंतर पर रैली में हिस्सा लेंगे। यह रैली आज दोपहर एक बजे से शाम पांच बजे तक होगी।

Delhi AAP Rally Live Updates: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की हेल्थ को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) लगातार बीजेपी पर हमलावर है। आप ने बीजेपी पर सीएम केजरीवाल को जेल में मारने की साजिश रचने का गंभीर आरोप लगाया है। अरविंद केजरीवाल की जेल में बिगड़ती सेहत और उनकी गिरफ्तारी के खिलाफ आज मंगलवार यानी 30 जुलाई को इंडिया गठबंधन के तमाम नेता जंतर-मंतर पर रैली में हिस्सा लेंगे। यह रैली आज दोपहर एक बजे से शाम पांच बजे तक होगी।

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने इंडिया गठबंधन की रैली को लेकर सोमवार को जानकारी दी थी। उन्होंने बताया कि दिल्ली के जंतर मंतर पर अरविंद केजरीवाल के समर्थन में INDIA ब्लॉक मंगलवार यानी 30 जुलाई को रैली करेगा। इस रैली में कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, तृणमूल कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दल के नेता हिस्सा ले रहे हैं।

INDIA Alliance Rally Live:

शरद पवार, डी राजा समेत कई नेता जंतर-मंतर पहुंचे

दिल्ली के मंत्री और आप नेता गोपाल राय, एनसीपी-एससीपी प्रमुख शरद पवार, सीपीआई महासचिव डी राजा, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य और उनकी अवैध गिरफ्तारी को लेकर इंडिया ब्लॉक के विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए।

जंतर-मंतर पर आप का प्रदर्शन

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की हेल्थ को लेकर लेकर आम आदमी पार्टी का जंतर-मंतर पर रैली चल रही है। इस रैली में इंडिया गठबंधन के कई नेता भी शामिल हुए हैं।

मुख्यमंत्री का बार-बार गिर रहा शुगर लेवल- संजय सिंह

आप सांसद ने कहा कि तिहाड़ जेल में अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य से खिलवाड़ करने की साजिश का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि जेल में सीएम केजरीवाल का बार-बार शुगर लेवल गिर रहा है। वहीं, पार्टी ने केजरीवाल की मेडिकल रिपोर्ट का हवाला देते हुए दावा किया कि उनके शुगर लेवल में 3 जून से 7 जुलाई के बीच 34 बार गिरावट आई है।

अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश- आतिशी

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को जेल में मारने की साजिश है।

5379487