Logo
दिल्ली में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। मौरिस नगर इलाके में एक बेकाबू ऑडी कार ने दो लोगों को कुचल दिया, जिसमें एक की मौत हो गई।

Delhi Accident: उत्तरी दिल्ली के मौरिस नगर इलाके में रविवार को एक ऑडी कार बेकाबू हो गई। कार की चपेट में आकर दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। दोनों घायलों को हिंदू राव अस्पताल भेजा गया, जहां एक को एलएनजेपी के लिए रेफर कर दिया गया। बाद में इलाज के दौरान एक की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में कार जब्त कर चालक को हिरासत में लिया है। आरोपी पेशे से वकील बताया गया है। उसके मेडिकल जांच में नशे की पुष्टि नहीं हुई है।

दिल्ली में ऑडी ने दो लोगों को कुचला

पुलिस के मुताबिक, हादसा रामजस कॉलेज के मुख्य द्वार पर हुआ। सफेद रंग की एक ऑडी कार दुर्घटनाग्रस्त हालत में मिली। मौके पर जांच के दौरान पता चला कि ऑडी कार चालक के नियंत्रण खोने की वजह से बेंच पर बैठे दो लोग चपेट में आ गए। दोनों लोगों नाम गोविंद व अशोक बताए गए हैं।

एक व्यक्ति की मौत

वहीं, इस हादसे में घायल अशोक की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं, दूसरे का इलाज जारी है। दोनों लोग पेशे से रिक्शा चालक बताए गए हैं और गर्मी के कारण आराम करने के लिए वहां बैठे थे। पुलिस ने इस मामले में आरोपी ऑडी कार ड्राइवर को मेडिकल जांच के लिए भेजा।

मुखर्जी नगर का रहने वाला है आरोपी चालक

आरोपी कार चालक की पहचान वीरेंद्र मेहता के रूप में हुई है और वह पेशे से एक वकील है। आरोपी मुखर्जी नगर दिल्ली का रहने वाला है और उसकी उम्र 56 साल है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई भी शुरू कर दी है।

5379487