Logo
Delhi Accident: उत्तरी दिल्ली के वजीराबाद थाना इलाके के हरदेव नगर में ईंटों से भरा ट्रक पलट गया। जिसकी चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए।

Delhi Accident: उत्तरी दिल्ली के वजीराबाद थाना इलाके में ईंटों से भरा ट्रक पलट गया। जिसकी चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। वजीराबाद थाना इलाके के झरोदा हरदेव नगर में की ये घटना है। दरअसल, झरोदा हरदेव नगर में नई सीवर लाइन डालने का काम चल रहा है। जिसके चलते झरोदा हरदेव नगर की मुख्य सड़क टूटी हुई है। प्रशासन की लापरवाही के चलते यहां आए दिन कोई न कोई हादसा हो जाता है।

ईंटों से भरा ट्रक पलटा

जानकारी के अनुसार, हरदेव नगर में सड़क खराब होने के चलते ईंटों से भरा हुआ ट्रक अचानक बुधवार यानी 7 अगस्त को पलट गया। इस हादसे में कई लोग ट्रक में भरी ईंटों के नीचे दब गए, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और कई गंभीर रूप से घायल हैं। इस हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। इसके साथ ही स्थानीय लोगों की मदद को ईंटों के नीचे दबे व्यक्तियों को निकाला गया और तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

एक की मौत और कई घायल

इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि ईंटों से भरा हुआ ट्रक पलटने और नीचे कई लोगों के फंसे होने की सूचना मिली थी। सूचना पाते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां एक व्यक्ति को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया।

स्थानीय लोगों के मुताबिक, जिस वक्त ट्रक पलटा था उस समय ट्रक में कई लोग बैठे हुए थे और सड़क खराब होने के कारण ईंटों से भरा हुआ ट्रक पलट गया। फिलहाल पुलिस मामले में लापरवाही और अन्य एंगल से जांच कर रही है।

5379487