Logo
Delhi Accident: बाहरी दिल्ली के अलीपुर इलाके में डीटीसी बस से एक तेज रफ्तार बस टकरा गई। इस हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

Delhi Accident: बाहरी दिल्ली के अलीपुर थाना इलाके में दर्दनाक हादसा हुआ है। अलीपुर थाना इलाके के अंतर्गत हिरणकी से बख्तावरपुर जाने वाली सड़क पर तेज रफ्तार कार डीटीसी बस से टकरा गई। इस हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच भी शुरू कर दी।

DTC बस से टकराई तेज रफ्तार कार

पुलिस के मुताबिक, बाहरी दिल्ली के हिरणकी के पास कार चालक का अचानक बैलेंस बिगड़ गया और वह सड़क किनारे खड़ी डीटीसी बस से टकरा गया, जिसमें कार चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। कार चालक की पहचान रोहतास के रूप में हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

कार चालक की दर्दनाक मौत

जानकारी के अनुसार, रमजानपुर गांव के पास सड़क के किनारे डीटीसी बस लगाकर ड्राइवर और कंडक्टर दोनों लंच कर रहे थे। इस दौरान ही तेज रफ्तार कार बस से टकरा गई। हादसे के बाद आसपास से गुजर रहे लोगों ने किसी तरह कार में फंसे ड्राइवर को बाहर निकाला। कार चालक बेहोश हो चुका था, जिसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शास्त्री पार्क में ट्रक ने पांच लोगों को कुचला

दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में सोमवार यानी 26 अगस्त को फुटपाथ पर सो रहे पांच लोगों को बेकाबू ट्रक ने कुचल दिया। इस हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और गंभीर रूप से घायल हैं। ट्रक ड्राइवर फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

5379487