Logo
दिल्ली में महरौली बदरपुर रोड पर एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में कार चालक समेत एक राहगीर की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया।

Delhi Accident: दिल्ली में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। महरौली बदरपुर रोड पर एक अल्ट्रोज कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में कार चालक समेत एक राहगीर की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर एम्स में भेज दिया।

तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई

पुलिस ने मुताबिक, मृतकों की पहचान 28 वर्षीय मूलचंद और 27 वर्षीय अलताफ के रूप में बताई गई है। हालांकि, तीसरे घायल की पहचान सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि कार की रफ्तार तेज थी और कार चालक ने नियंत्रण खो दिया था। जिसके बाद कार फुटपाथ पर चढ़ते हुए पेड़ से टकरा गई। यह घटना मंगलवार की बताई जा रही है।

कार चालक समेत एक राहगीर की मौत

पुलिस के अनुसार, महरौली से बदरपुर कैरिज वे (सैदुलाजाब बस स्टॉप के सामने) एमबी रोड पर एक दुर्घटना की सूचना पुलिस को मिली। साकेत थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। फुटपाथ पर एक अल्ट्रोज कार और मूलचंद नाम के व्यक्ति का शव पड़ा मिला।

मूलचंद शिव पार्क, खानपुर का रहने वाला था। अन्य दो घायलों यानी कार चालक और एक अन्य अज्ञात व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया, जिसमें डॉक्टरों ने कार चालक को मृत घोषित कर दिया। कार फुटपाथ पर चढ़ने के बाद पेड़ से टकराई थी। मृतक मूलचंद सड़क पर चलते समय कार की चपेट में आया था। उपचार के दौरान कार चालक अलताफ ने भी दम तोड़ दिया। वह गौतमपुरी का रहने वाला था।

5379487