Logo
DTC Bus Accident: दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में इलेक्ट्रिक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इलेक्ट्रिक बस मेट्रो पिलर से टकराई है। इस हादसे में 24 लोग घायल हो गए हैं। वहीं, एक महिला की मौत हो गई। 

Delhi Accident: दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जानकारी के अनुसार, पंजाबी बाग में डीटीसी की इलेक्ट्रिक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इलेक्ट्रिक बस मेट्रो पिलर से टकराई है। इस हादसे में 24 लोग घायल हो गए। वहीं, एक महिला की मौत हो गई।

मेट्रो पिलर से टकराई इलेक्ट्रिक बस

नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के पंजाबी बाग में आज सोमवार को एक डीटीसी की इलेक्ट्रिक बस मेट्रो पिलर से टकरा गई। बताया जा रहा है कि बस चालक का अचानक नियंत्रण बिगड़ गया और बस मेट्रो पिलर से टकरा गई। इस हादसे में बस में सवार 24 के करीब यात्री घायल हो गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस हादसे की सूचना डायल 112 पर कॉल कर पुलिस को दी गई।

इस दुर्घटना में चालक और कंडक्टर सहित कुल 24 लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिसमें से 14 यात्रियों को महाराजा अग्रसेन अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि 10 यात्रियों को आचार्य भिक्षु अस्पताल, मोती नगर ले जाया गया। वहीं, इस हादसे में लगभग 45 वर्ष की एक महिला यात्री की मौत हो गई।

पंजाबी बाग में इलेक्ट्रिक बस दुर्घटनाग्रस्त

हादसे की सूचना पाते ही पीसीआर और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है। वहीं, हादसे के बाद लंबा जाम लग गया था, जिसे पुलिस ने खुलवा दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसके अलावा पुलिस घायल यात्रियों और बस चालक से पूछताछ कर हादसे के कारण का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

जांच में जुटी पुलिस

बता दें कि ये हादसा डीटीसी की 939 नंबर बस के साथ हुआ है। 939 नंबर बस आनंद विहार आईएसबीटी से मंगोलपुरी के लिए चलते है। फिलहाल हादसे की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि यह हादसा किस कारण से हुआ है।

5379487