Delhi Road Accident: दिल्ली के अमन विहार थाना इलाके के रोहिणी सेक्टर 22 में रविवार दोपहर एक अर्टिगा कार पलटने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन घायल है। मरने वालों के नाम संजय (23) और आशुतोष (22) है। तीन घायलों में साहिली, राशिद और लोकेश सिंह शामिल है। हादसा चालक के नियंत्रण खोने के कारण हुआ।

रोहिणी में अर्टिगा कार पलटी

पुलिस के अनुसार, रविवार दोपहर करीब 12:30 बजे सेक्टर 22, रोहिणी में एक अर्टिगा कार पलटने के संबंध में पीसीआर कॉल अमन विहार थाने में प्राप्त हुई। स्थानीय पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और दुर्घटनास्थल पर एक अर्टिगा कार पलटी हालत में मिली। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि इस हादसे में पांच लोग घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में ले जाया गया है।

सड़क हादसे में दो लोगों की मौत और तीन घायल

पुलिस अस्पताल पहुंची तो पता चला कि पांच लोगों में से दो को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया और तीन का इलाज चल रहा है। पुलिस मृतकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवा दिए। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

इस संबंध में पुलिस आगे बताया कि सभी युवक किशन विहार इलाके के रहने वाले हैं। प्रारंभिक जांच में पुलिस का कहना है कि चालक ने कार पर से नियंत्रण खो दिया, जिससे कार पलट गई। मामले की आगे की जांच जारी है। बता दें राजधानी दिल्ली में आए दिन सड़क हादसों की सूचना मिलती है, जिसमें कई बार लोगों की जान तक चली जाती है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस सड़क सुरक्षा को लेकर लगातार लोगों को जागरूक करने का काम कर रही है। इसके साथ ही पुलिस लोगों से सड़क सुरक्षा के नियमों का पालन करने की अपील भी करती है।