Delhi Airport News: देश की राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल 3 पर आज यानी सोमवार को अचानक बिजली चली गई। एयरपोर्ट के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि बिजली गुल होने से पूरे हवाई अड्डे पर अंधेरा छा गया। बताया जा रहा है कि एयरपोर्ट पर करीब 10 मिनट तक बिजली गुल हो रही। बिजली कटने के कारण डिजी यात्रा सिस्टम और एयर कंडीशनिंग काम करना बंद कर दिया। बिजली ठीक करने में करीब 10 मिनट का समय लग गया।

दोपहर में हुई थी यह घटना
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एयरपोर्ट पर बिजली गुल होने की घटना दोपहर में हुई थी। बिजली कटने के बाद करीब 10 मिनट तक हवाई अड्डे पर अंधेरा छाया रहा। बिजली गुल होने के बाद एयरपोर्ट पर यात्रियों में कुछ समय के लिए अफरातफरी मच गई थी। हालांकि बिजली की कटौती होने से किसी विमान के उड़ान संचालन पर असर नहीं पड़ा है।

बिजला गुल होने से यात्रियों में अफरातफरी
एयरपोर्ट पर बिजली गुल होने से चेकिंग के दौरान यात्रियों में अफरातफरी मच गई। सिक्योरिटी फोर्स थोड़ी देर के लिए अलर्ट मोड में हो गए थे, ताकि कोई अंधेरे का फायदा नहीं उठा सके। उधर लोगों को भी यह घटना कुछ समझ नहीं आया, एयरपोर्ट पर बिजली गुल होना आम बात नहीं है। हालांकि पैसेंजरोंं को ट्रेवल करने में किसी भी दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ा, क्योंकि बिजली कट जाने के बाद भी किसी भी विमान में देरी नहीं हुई। बिजली गुल होने के साथ ही इलेक्ट्रिक मैकेनिक इसे ठीक करने में लग गए और करीब 10 मीनट के बाद दोबारा बिजली आ गई।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली में अचानक सड़क धंसने से गिरी संगमरमर की मस्जिद, सामने आया दिल दहलाने वाला Video

ये भी पढ़ें:- दिल्ली में जल संकट: अब VIP इलाकों में भी होगी पानी की किल्लत, NDMC ने जारी की एडवाइजरी