Kailash Gehlot: दिल्ली के कैबिनेट मंत्री कैलाश गहलोत ने रविवार को अपनी विधानसभा नजफगढ़ में चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण किया। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया मंच एक्स पर दी। गहलोत ने रविवार को पुराने ककरौला रोड पर चल रहे निर्माण कार्य का सिंचाई एवं बाढ़ नियंत्रण विभाग के अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया।

कैलाश गहलोत ने एक्स पर किया पोस्ट

दिल्ली सरकार के मंत्री कैलाश गहलोत ने कहा कि यहां बनी नई सड़क से स्थानीय लोग खुश हैं। मुझे खुशी है कि इस इस मोड़ से रोजाना सैकड़ों लोग द्वारका और गुरुग्राम जाते हैं और उनको इस सड़क के निर्माण के बाद सुविधा होगी। वहीं, गहलोत ने रोशन गार्डन कॉलोनी के बीच गुजर रहे बड़े नाले को साफ कराया।

उन्होंने कहा कि मुझे आज भी याद है कि रोशन गार्डन कॉलोनी के बीच से गुजर रहे बड़े नाले की जर्जर हालत और इसके साथ की सड़क टूटी हुई थी। स्थानीय निवासी गंदगी से बहुत परेशान थे और पशुओं का नाले में गिरने जैसी समस्या बनी रहती थी। मैंने अपने वादे के अनुसार 17 करोड़ की लागत से नाले का पुन:निर्माण और इसके साथ की नाले के दोनों तरफ सड़क का निर्माण कराया। अब सभी निवासी बहुत खुश हैं। बारिशों से पहले पूरे नाले की बड़ी मशीन से बढ़िया तरीके से हो रही सफाई का सिंचाई एवं बाढ़ नियंत्रण विभाग के अधिकारी और निवासियों के साथ निरीक्षण किया।

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर आप की तैयारी शुरू

बता दें कि लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद आम आदमी पार्टी के सभी विधायकों मीटिंग हुई। इसके बाद पार्टी के सभी पार्षदों के साथ बैठक हुई। इन बैठक में विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की गई। बैठक के बाद आप के सीनियर लीडर गोपाल राय ने बताया था कि आचार संहिता के कारण विकास कार्य रुके हुए थे। ऐसे में बैठक में फैसला हुआ है कि प्रत्येक शनिवार और रविवार को विधायक अपने इलाकों में विकास कार्यों को लेकर काम करेंगे।