Delhi Blast Update: दिल्ली के रोहिणी में सीआरपीएफ स्कूल के बाहर हुए बम धमाके को लेकर जांच एजेंसियों के हाथ अभी तक खाली है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि घंटनास्थल पर तीन से चार संदिग्ध मौके पर थे। जिनकी पहचान की जा रही है।पुलिस का कहना है कि इस धमाके से अभी तक किसी संगठन के शामिल होने का कोई सबूत नहीं मिला है। 

दरअसल, रविवार को रोहिणी के सेक्टर 14 में प्रशांत विहार में रविवार को सुबह एक धमाका हुआ था। यह धमाका सीआरपीएफ स्कूल के बाहर किया गया था। जिसके बाद से देश की कई बड़ी एजेंसियां इसकी जांच कर रही है। इस मामले में तीन या चार लोग जांच के दायरे में हैं। खबरों की मानें, तो एक अधिकारी ने कहा कि पिछले 72 घंटों के सीसीटीवी फुटेज से घटनास्थल पर तीन से चार संदिग्धों की लगातार मौजूदगी का पता चला है। हम उनकी तलाश कर रहे हैं। वहीं अभी तक, किसी भी संगठन से कोई संबंध नहीं मिला है।

खबरों की मानें, तो पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि वे विस्फोट में खालिस्तान समर्थक समूहों की कथित संलिप्तता की जांच कर रहे हैं क्योंकि उन्हें पता चला है कि टेलीग्राम पर एक ऐसे चैनल ने घटना का सीसीटीवी फुटेज शेयर किया था। इसके लिए पुलिस ने टेलीग्राम को लेटर लिखकर उस ग्रुप के बारे में जानकारी मांगी थी। जिस पर भारत को "चेतावनी" संदेश के साथ वीडियो शेयर किया गया था। रोहिणी के पुलिस उपायुक्त (DCP) अमित गोयल का कहना है कि इस स्तर पर कुछ भी कहना मुश्किल है। अभी जांच चल रही है। वहीं एक अधिकारी ने कहना है कि फिलहाल, स्थानीय पुलिस और स्पेशल सेल मामले की जांच कर रही है। लेकिन, जल्द ही ये केस एनआईए को सौंपा जा सकता है। 

रूड बम से किया गया था धमाका

बता दें कि रविवार की सुबह रोहिणी के सेक्टर 14 में सीआरपीएफ स्कूल के पास जोरदार धमाका हुआ था। इसकी वजह से स्कूल की दीवार और पास में कड़ी एक कार के शीशे टूट गए थे। जिससे यह धमाका किया गया। वह रूड बम माना जा रहा है। वहीं जांच टीम को मौके से पोटेशियम क्लोरेट, हाइड्रोजन पेरोक्साइड और कुछ बिजली के तारों के निशान मिले है।