Logo
दिल्ली के बर्गर किंग हत्याकांड में शामिल लेडी डॉन अन्नू जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगी। पुलिस को उसके महाराष्ट्र में होने के इनपुट मिले है। पुलिस का कहना है कि अब वह ज्यादा दिनों तक नहीं भाग पाएगी।

Delhi Burger King Murder Case: दिल्ली के बर्गर किंग हत्याकांड में शामिल गैंगस्टर हिमांशु भाऊ के शूटर तो एनकाउंटर में मारे जा चुके हैं। हालांकि, लेडी डॉन अन्नु अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।अन्नू ही अमन को हैनी ट्रैप के जाल में फंसाकर बर्गर किंग आउटलेट पर लेकर आई थी और उसकी हत्या कराकर फरार हो गई थी। पुलिस का कहना है कि जल्द ही अन्नू को अरेस्ट कर लिया जाएगा। इसके लिए पुलिस की कई टीमें लगी हुई है।

दरअसल, अन्नू ने ही 18 जून को हरियाणा के अमन (26) को दिल्ली के रजौरी गार्डन के बर्गर किंग आउटलेट पर मिलने के लिए बुलाया था। हत्या कराने के बाद वह मौके से फरार हो गई थी। इसके बाद उसे जम्मू के कटरा स्टेशन पर देखा गया था। वह वहां से मुंबई की ट्रेन में चढ़ी थी। पुलिस सूत्रों का कहना है कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और क्राइम ब्रांच लगातार अन्नू को ट्रेस करने में लगी हुई है।

लगातार हिमांशु भाऊ गैंग से संपर्क में है लेडी डॉन अन्नू

पुलिस का कहना है कि टेक्निकल सर्विलांस की मदद से यह इनपुट मिले हैं कि अन्नू साउथ इंडिया में कहीं छिपी हुई है और वह लगातार गैंगस्टर हिमांशु भाऊ के संपर्क में है। जांच में सामने आया है कि वो ही उसे छिपने में मदद कर रहा है। भाऊ भी हाल के एनकाउंटर के बाद से बिल्कुल शांत है। उसका कोई ताजा पोस्ट भी सामने नहीं आया है। कहा जा रहा है कि भाऊ को पूरा फोकस अभी लेडी डॉन के बचाने पर है।

महाराष्ट्र में छिपी है लेडी डॉन 

पुलिस सूत्रों का दावा है कि लेडी अन्नू महाराष्ट्र में कहीं छिपी हुई है। कुछ टीमें उसे पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही अन्नू को पकड़ लिया जाएगा। अब वह ज्यादा ट्रैवल भी नहीं कर पाएगी। 

5379487