Delhi Politics: दिल्ली में राजनीति जोड़ों पर दिख रहा है। दिल्ली बस मार्शलों को नौकरी दिलाने को लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच खूब आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति देखने को मिल रही है। आम आदमी पार्टी की ओर से दावा किया जा रहा है कि एलजी ने बस मार्शलों की नौकरी रोककर रखा है, वहीं बीजेपी की ओर से दावा किया जा रहा है कि इसके पीछे आम आदमी पार्टी का हाथ है। इस बीच खबर आ रही है कि दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज के अलावा आप के कई विधायकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

भारद्वाज ने पकड़े थे विजेंद्र गुप्ता के पैर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कल भी बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच बस मार्शलों को लेकर खूब राजनीति देखने को मिली थी। सौरभ भारद्वाज समेत कई आप नेताओं ने तो बस मार्शलों को नौकरी दिलाने को लेकर बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता के पैर तक पकड़ लिए थे, इसको लेकर खूब बवाल भी हुआ था।

इन धाराओं को तहत केस दर्ज

दरअसल, शनिवार को मुख्यमंत्री आवास पर बैठक चल रही थी, इस दौरान नेता विपक्ष विजेंद्र गुप्ता मिलने के लिए पहुंचे। इसके बाद जैसे ही वह वापस जाने के लिए अपनी गाड़ी की तरफ बढ़े तभी आप नेता सौरभ भारद्वाज समेत कुछ आप नेताओं ने उनके पैर पकड़ लिए बस मार्शल के मुद्दे को लेकर दिल्ली एलजी के पास ले जाने का अनुरोध करने लगे। बताया जा रहा है इसी को लेकर सौरभ भारद्वाज समेत कई आप विधायकों के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में BNS की धारा 103 और 238 के तहत केस दर्ज किया गया है। इससे आप नेताओं की मुश्किलें बढ़ सकती है।

आप ने लगाई जनता की अदालत जनता की 

उधर आप ने दिल्ली में जनता की अदालत लगाई है। दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पूर्व सीएम केजरीवाल, समेत दिल्ली की सीएम आतिशी, पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और भी कई आप दिग्गजों ने जनता को संबोधित किया है। केजरीवाल ने इस दौरान बस मार्शल का मुद्दा उठाया और बीजेपी को आड़े हाथों लिया है। 

यहां पढ़ें पूरी खबर... जनता की अदालत' में गरजे केजरीवाल: सुनीता केजरीवाल को सीएम नहीं बनाने का कारण बताया, देखें पूर्व सीएम का पूरा भाषण