Logo
Delhi Cab Driver Viral Video: दिल्ली के एक कैब ड्राइवर का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल एक पाकिस्तानी लड़का अपनी भारतीय गर्लफ्रेंड के साथ उसकी कैब में बैठकर भारत और दिल्ली को लेकर अनाप-शनाप बोल रहा था। जानिए फिर क्या हुआ।

Delhi Cab Driver Viral Video: भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव हमेशा बना ही रहता है। चाहे दोनों देशों के बॉर्डर पर हो, या फिर क्रिकेट मैच में जब भी भारत और पाकिस्तान एक दूसरे के सामने होते हैं, यह मुकाबला किसी युद्ध की तरह होता है। दोनों देशों के बीच तनाव का असर एक-एक नागरिक में देखने को मिलता है। दिल्ली में एक ऐसी घटना घटित हुई है, जिससे जानने के बाद आप कैब ड्राइवर की तारीफ करते नहीं थकेंगे। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। चलिए बताते हैं क्या है पूरा मामला।

ब्वायफ्रेंड का साथ दे रही थी भारतीय गर्लफ्रेंड

दिल्ली में एक कैब ड्राइवर ने पाकिस्तानी नागरिक और उसके साथ उसकी भारतीय गर्लफ्रेंड की अच्छी तरह क्लास लदा दी है। पाकिस्तान का एक नागरिक कैब में अपनी भारतीय गर्लफ्रेंड के साथ बैठा और दोनों मिलकर भारत और दिल्ली को लेकर अनाप-शनाप बोलने लगे। कैब में बैठी भारतीय लड़की भी अपने पाकिस्तानी ब्वॉयफ्रेंड का थ दे रही थी और अपने ही देश को लेकर अनाप-शनाप बोल रही थी। कैब ड्राइवर ने शुरू में तो काफी इग्नोर किया, लेकिन जब पानी सिर से ऊपर आ गया, तो कैब ड्राइवर ने अच्छी सबक सिखा दी।

मैं भारत की बेइज्जती नहीं सुन सकता- कैब ड्राइवर

कैब ड्राइवर ने पाकिस्तानी युवक को कहा कि आप ऐसा कह सकते हैं कि दिल्ली के लोग शरीफ नहीं हैं, आप अपने शब्दों पर कंट्रोल करेंगे तो ज्यादा अच्छा होगा। इसके बाद लड़की अपने बॉयफ्रेंड का साथ देने लगी और कहा कि उन्होंने ऐसा नहीं कहा है। कैब ड्राइवर ने कहा कि मैं ब्राह्मण हूं और हिन्दू होने के साथ-साथ एक भारतीय भी हूं, तो कृपया करके अपने जुबां पर लगाम लगाएं। दिल्ली के लोगों का या फिर हिंदुस्तान के लोगों की बेइज्जती मैं नहीं सुन सकता हूं। इतना कहने के बाद भी जब बहस नहीं रूकी तो कैब ड्राइवर ने रात के 12:30 बजे दोनों को बीच रास्ते पर उतार दिया।

आधी रात बीच रास्ते पर छोड़ा

इस दौरान लड़की बोलने लगी कि देखो मोदी जी ये है आपका इंडिया। रात के साढ़े 12 बजे हमें बीच रास्ते में उतारा जा रहा है। कोई पाकिस्तानी है, इसका ये मतलब नहीं कि उसे रास्ते में छोड़ दिया जाए। इस पर कैब ड्राइवर और गुस्सा हो गया। उन्होंने कहा कि ये पाकिस्तान नहीं है, हिंदुस्तान है। तुम लोग भाड़ में जाओ। इसके अलावा भी कैब ड्राइवर ने तू तड़ाक में बात करके पाकिस्तानी लड़के की और उसकी भारतीय गर्लफ्रेंड की अच्छी तरह क्लास लगा ही और उसे बीच रास्ते में छोड़कर चले गए।

ये भी पढ़ें:- UP Car Accident: ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर खंभे से टकराई कार, 3 दोस्तों की मौत

5379487