Delhi Child Murder: राजधानी दिल्ली के ख्याला इलाके से कलयुगी मां की खौफनाक करतूत सामने आई है। यहां कलयुगी मां ने अपनी छह दिन की ही बच्ची की गला घोंटकर हत्या कर दी और बच्चे के शव को बैग में डालकर पड़ोसी की छत पर फेंक दिया। दरअसल, दिल्ली पुलिस को ख्याला इलाके से आज शनिवार तड़के पीसीआर कॉल प्राप्त हुई, जिसमें बताया गया कि छह दिन की बच्ची घर से लापता हो गई।

पुलिस सूचना पाते ही मौके पर पहुंची और परिवार के लोगों से बातचीत कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया। तलाशी के दौरान पड़ोस की छत पर पुलिस को एक बैग मिला, जिसमें बच्ची थी। बच्ची को तुरंत अस्पताल लेकर जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

मां ने पुलिस को सुनाई ये कहानी

पुलिस के मुताबिक, आज शनिवार को तड़के 5 बजकर 30 मिनट पर छह दिन की बच्ची के लापता होने की कॉल मिली थी। मामला संवेदनशील होने के चलते ख्याला थाना पुलिस और अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे। बच्ची की मां शिवानी ने बताया कि उसे एक दिन पहले ही अस्पताल से छुट्टी मिली थी। उसके बाद वह अपने मायके आ गई। उसने रात को दो बजे करीब ही बच्ची को दूध पिलाया था और फिर सो गई थी। सुबह चार बजे करीब उठी तो बच्ची वहां नहीं थी।

पुलिस को मां पर ऐसे हुआ शक

पुलिस बच्ची को तलाश करने के लिए अन्य कर्मचारियों के साथ अभियान चलाया तो शिवानी के चेहरे पर चिंता का अभाव दिखा। इस दौरान ही बच्ची की मां शिवानी ने पुलिस को कहा कि उन्हें टांके कटवाने के लिए अस्पताल जाना होगा। पुलिस को उसकी ये बात थोड़ी अजीब लगी, लेकिन मेडिकल कंडीशन को देखते हुए पुलिस ने उन्हें जाने दिया। बच्ची की मां के जाने बाद पुलिस को पड़ोस वाली छत पर एक बैग मिला, जिसमें बच्ची थी। पुलिस तुरंत बच्ची को लेकर अस्पताल पुहंची, जहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

मां ने किया खुलासा

इसके बाद पुलिस ने दंपति से पूछताछ की, तो बच्ची की मां शिवानी टूट गई और उसने अपना अपराध कबूल कर लिया। शिवानी ने पुलिस को बताया कि यह उसकी चौथी बच्ची थी, जिनमें से दो की पहले ही मौत हो चुकी है। इस वजह से उसे काफी सामाजिक कलंक का सामना करना पड़ रहा था। बच्चे को दूध पिलाते समय वह पुराने विचारों में खो गई और अपने ही बच्चे का गला घोंट दिया।