Logo
election banner
दिल्ली की मुख्यमंत्री को सील किए जाने के बाद सीएम आतिशी अपने निजी आवास से काम कर रही हैं। आप सांसद संजय सिंह ने इसकी कुछ तस्वीरें शेयर कर बीजेपी पर हमला बोला है।

Delhi CM House Conflict: दिल्ली में मुख्यमंत्री आवास को सील किए जाने के बाद राजधानी की सियासत गरमा गई है। इसको लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच घमासान तेज हो गया। आम आदमी पार्टी बीजेपी पर हमलावर हो गई है। आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर सीएम आतिशी के काम करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा।

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक पर सीएम आतिशी की कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए कहा कि देख लो भाजपाइयों! तुमने एक चुनी हुई सीएम से उसका दिल्ली की जनता द्वारा दिया हुआ घर तो छीन लिया, लेकिन दिल्ली की जनता के लिए काम करने के जज्बे को कैसे छीनोगे?

उन्होंने आगे लिखा कि तुमने नवरात्रि में एक महिला मुख्यमंत्री का जो सामान उनके घर से फिंकवाया वो भी देख लो और दिल्ली की जनता के लिए उनका समर्पण भी देख लो।

वहीं, सीएम आवास सील किए जाने के बाद मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से बयान भी सामने आया था, जिसमें आरोप लगाया गया था कि बीजेपी के इशारे पर उपराज्यपाल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास को जबरन खाली कराया। बता दें कि बंगले का मालिकाना हक PWD के पास है और पीडब्ल्यूडी विभाग ने सीएम आवास को अवैध इस्तेमाल के आरोप में सील कर दिया।

एलजी और बीजेपी पर लगाए आरोप

मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से कहा गया है कि एलजी की तरफ से बीजेपी के किसी बड़े नेता को सीएम आवास आवंटित करने की तैयारी चल रही है। भाजपा अब सीएम आवास को कब्जाना चाह रही है।

यह भी पढ़ें:- 'शीश महल' पर राजनीति तेज: संजय सिंह ने एलजी पर बोला हमला, कहा- 'मां दुर्गे आपको सबक सिखाएगी और बदला लेगी'

5379487