Logo
election banner
दिल्ली सीएम आवास सील होने पर आप बीजेपी आमने-सामने है। CMO ने आरोप लगाया गया कि भाजपा के इशारे पर एलजी ने जबरन सीएम आतिशी का सामान आवास से निकाला है।

Delhi CM House Sealed: दिल्ली के मुख्यमंत्री का सिविल लाइन्स स्थित सरकारी आवास सील कर दिया गया। पीडब्ल्यूडी विभाग ने ये कार्रवाई की है। पीडब्ल्यूडी विभाग ने सीएम आवास को अवैध इस्तेमाल के आरोप में सील कर दिया है। अब इस मामले को लेकर दिल्ली में नया विवाद शुरू हो गया है। इस मामले को लेकर बीजेपी और आम आदमी पार्टी एक दूसरे पर हमलावर हो गई है।

इस मामले पर मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ से बयान एक सामने आया है, जिसमें आरोप लगाया गया कि भाजपा के इशारे पर एलजी ने जबरन सीएम आतिशी का सामान आवास से निकाला है। CMO ने कहा कि देश के इतिहास में पहली बार मुख्यमंत्री आवास खाली कराया गया है।

एलजी और बीजेपी पर लगाए आरोप

मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से कहा गया है कि एलजी की तरफ से बीजेपी के किसी बड़े नेता को सीएम आवास आवंटित करने की तैयारी चल रही है। भाजपा अब सीएम आवास को कब्जाना चाह रही है।

बंगले के अंदर कौन से राज दफन- वीरेंद्र सचदेवा

मुख्यमंत्री आवास सील होने के बाद दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। सचदेवा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल आखिर आपके पाप का घड़ा भर ही गया। आखिर आपका भ्रष्टाचारी शीशमहल सील हो ही गया। उस बंगले के अंदर आखिर कौन से राज दफन हैं, जो नियमों का उल्लंघन कर बिना सरकारी विभाग को चाबी दिए घुसने का प्रयास कर रहे थे। सारी दिल्ली जानती है कि बंगला आपके कब्जे में था।

बीजेपी नेता ने की थी सील करने की मांग

विधानसभा में नेता विपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने सीएम आवास को सील करने की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि अभी तक अधिकृत रूप से यह सरकारी आवास अरविंद केजरीवाल द्वारा खाली करके पीडब्ल्यूडी को हैंडओवर नहीं किया गया। ऐसे में दिल्ली की नई सीएम आतिशी इस सरकार आवास में कैसे रह सकती हैं। उन्होंने पीडब्ल्यूडी विभाग से मामले में कार्रवाई करते हुए इस सरकारी आवास को सील करने की मांग की थी।

यह भी पढ़ें:- Delhi CM House Sealed: दिल्ली के मुख्यमंत्री का 'शीशमहल' सील, लगा ये आरोप

5379487