Logo
Delhi Coaching Hadsa: दिल्ली कोचिंग हादसे को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना के ऑफिस के बाहर प्रदर्शन किया है और एमसीडी कमिश्नर को निलंबित करने की मांग की है।

Delhi Coaching Hadsa: दिल्ली कोचिंग हादसे में एमसीडी पूरी तरह से लपेटे में आ गया है। हर ओर से एमसीडी को इस हादसे के लिए जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। 26 जून को इस कोचिंग को लेकर जो शिकायत की गई थी, वह भी एमसीडी को लेकर ही की गई थी। इसके अलावा आज दिल्ली हाईकोर्ट ने भी एमसीडी को जोरदार फटकार लगाई है और पूछा कि किन बड़े अधिकारियों को मामले में सस्पेंड किया गया है। सिर्फ जूनियर अधिकारियों पर एक्शन लिया जा रहा है। इस कड़ी में आप आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भी एलजी ऑफिस के बाहर प्रदर्शन कर एमसीडी कमिश्नर को सस्पेंड करने की मांग की है।

उपराज्यपाल वीके सक्सेना से इस्तीफे की मांग

राजेंद्र नगर के कोचिंग सेंटर में हुआ हादसा अब राजनीतिक रूप लेने लगा है। आम आदमी पार्टी इस हादसे के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं, दूसरी ओर बीजेपी के लोग आम आदमी पार्टी को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। गृह मंत्रालय ने मामले में हस्तक्षेप करते हुए जांच के आदेश दिए हैं, जिसकी रिपोर्ट एक महीने के भीतर सौंपी जाएगी। लेकिन इस बीच आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए उपराज्यपाल वीके सक्सेना से इस्तीफे की मांग की है।

निकम्मे अफसरों पर कार्रवाई करे एलजी

इसके अलावा आप के कार्यकर्ताओं ने ही एलजी ऑफिस के बाहर प्रदर्शन करते हुए एमसीडी कमिश्नर को बर्खास्त करने की मांग की है। आप प्रदर्शनकारियों ने नालों की डी सिल्टिंग नहीं कराने वाले अधिकारियों के खिलाफ भी उचित कार्रवाई करने की मांग की है। इस प्रदर्शन में आप के कई विधायक और कई पार्षद भी शामिल रहे, जिन्होंने एलजी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और अपनी मांग रखी है। आप कार्यकर्ताओं ने कहा कि एलजी को अपने निकम्मे अफसरों पर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए, ताकि दोबारा ऐसी घटना नहीं हो सके। 

ये भी पढ़ें:- हादसे के बाद राव कोचिंग सेंटर की खुली पोल: यह बिल्डिंग ही इलीगल है, कई विभाग सवालों के घेरे में आए

ये भी पढ़ें:- दिल्ली कोचिंग हादसा: अवध ओझा ने मामले में तोड़ी चुप्पी, सरकार के सामने रखी ये 4 मांगें

5379487