Delhi Coaching Hadsa: राजेंद्र नगर के राव आईएएस कोचिंग सेंटर में हुए हादसे के बाद दिल्ली का माहौल काफी गर्म हो गया है। यह हादसा सचमुच हैरान कर देने वाली है। सिस्टम की लापरवाही के कारण देश के 3 होनहार छात्रों ने अपनी जान गंवा दी। इसको लेकर राजनीतिक बयानबाजी भी जमकर हो रही है। दूसरी ओर इस हादसे के बाद छात्रों का गुस्सा भी फूट चुका है। छात्र संगठन एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली की मेयर शैली ओबेरॉय के घर के बाहर जमकर प्रदर्शन किया है। इसके अलावा मेयर के घर के बाहर लगी उनकी तस्वीर पर कालीख भी पोती है। कार्यकर्ताओं को हटाने के लिए पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा।

पुलिस ने स्थिति पर पाया काबू

राव कोचिंग सेंटर में हुए हादसे के बाद दिल्ली में जगह-जगह छात्रों का प्रदर्शन हो रहा है। छात्र मामले में सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए दोषियों को कठोर सजा देने की मांग कर रहे हैं। यह घटना सरकारी तंत्रों का भी पोल खोलती है। छात्र दिल्ली एमसीडी पर भी खूब आरोप लगा रहे हैं। यही कारण है कि छात्र संगठन शैली ओबेरॉय के घर के बाहर प्रदर्शन करते दिखे, हालांकि फौरन मौके पर पुलिस पहुंची और बल प्रयोग कर प्रदर्शन को समाप्त करवाया। लेकिन प्रदर्शन की हवा कहां थमने वाली है। उधर करोल बाग मेट्रो स्टेशन के नीचे भी छात्रों ने सरकार के खिलाफ खूब नारेबाजी की है।

देवेंद्र यादव के खिलाफ भी हुई नारेबाजी

प्रदर्शन कर रहे छात्र कोचिंग सेंटर पर लापरवाही बरतने का आरोप लगा रहे हैं। छात्रों ने प्रदर्शन करते हुए कहा दिल्ली में ना जाने ऐसे कितने कोचिंग सेंटर हैं, जो छात्रों के जीवन के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं, लेकिन प्रशासन घटना पर मौन है। इस दौरान छात्रों से मिलने के लिए दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष देवेंद्र यादव पहुंचे, तो छात्रों ने उनके खिलाफ भी नारेबाजी शुरू कर दी। छात्रों ने कांग्रेस नेता के खिलाफ वापस जाओ के नारे लगाए, जिसके कारण वह छात्रों से बातचीत नहीं कर सके। 

ये भी पढ़ें:- दिल्ली कोचिंग हादसे में बड़ा खुलासा: इस शख्स को पहले से था इसका अंदाजा, पिछले 1 महीने में 3 बार कर चुका था शिकायत

ये भी पढ़ें:- दिल्ली कोचिंग हादसा: सिस्टम को बदलने की चाह रखने वाले सिस्टम की लापरवाही का बने शिकार, पढ़ें इनकी दर्दनाक कहानी