Logo
Delhi Coaching Hadsa: राजेंद्र नगर में हुए कोचिंग हादसे के बाद यूपीएससी के छात्रों का प्रदर्शन करने का अनोखा तरीका सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Delhi Coaching Hadsa: दिल्ली कोचिंग हादसे को लेकर दिल्ली के कई हिस्सों में छात्रों का प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। आज एमसीडी कमिश्नर प्रदर्शन कर रहे छात्रों के बीच गए और अपनी गलती स्वीकार की। इसके अलावा आज आप नेता आतिशी, शैली ओबेरॉय और दुर्गेश पाठक भी प्रदर्शनकारियों के बीच पहुंचे और उनकी समस्या सुनी और उन्हें समाधान देने का आश्वासन दिया है। इस कड़ी में दिल्ली में छात्रों का प्रदर्शन करने का तरीका सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि हजारों की संख्या में छात्र धरना दे रहे हैं और दिल्ली पुलिस आई लव यू के नारे लगा रहे हैं।

पुलिसकर्मी भी नहीं रोक पाए अपनी हंसी

छात्रों का प्रदर्शन करने का यह अनोखा अंदाज खूब सुर्खियां बटोर रहा है। सभी छात्र ताली भी बजा रहे हैं और दिल्ली पुलिस आई लव यू के नारे भी लगा रहे हैं। इस दौरान मौके पर पुलिस की भी भारी तादाद में तैनाती देखी जा सकती है। कुछ पुलिसकर्मी जरूर छात्रों को समझाने की कोशिश कर रहे हैं, वहीं कुछ ऐसे भी पुलिसकर्मी हैं, जो 'दिल्ली पुलिस आई लव यू' के नारे के साथ छात्रों का प्रदर्शन देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं और हंस रहे हैं।

हादसे के बाद एक्शन में एमसीडी

गौरतलब है कि राव आईएएस कोचिंग सेंटर में हुए इस हादसे के बाद एमसीडी सख्त कार्रवाई करने के मूड में दिख रही है। इस हादसे के बाद दिल्ली के तमाम ऐसे कोचिंग सेंटर को सील कर दिया गया है, जो बेसमेंट में चलाए जा रहे थे। ऐसे एक दर्जन से अधिक कोचिंग सेंटर पर ताला लग चुका है। यहां तक की यूपीएससी के जाने-माने शिक्षक विकास दिव्यकृति का दृष्टि आईएएस के एक सेंटर पर को भी सील कर दिया गया है। एमसीडी भले ही अब एक्शन में दिख रही है, लेकिन फिर भी दिल्ली हाई कोर्ट ने आज मामले में सुनवाई करते हुए दिल्ली नगर निगम की क्लास लगा दी और कार्रवाई की रिपोर्ट मांगी है।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली कोचिंग हादसा: LG ऑफिस के बाहर AAP का प्रदर्शन, MCD कमिश्नर को निलंबित करने की मांग

ये भी पढ़ें:- हादसे के बाद राव कोचिंग सेंटर की खुली पोल: यह बिल्डिंग ही इलीगल है, कई विभाग सवालों के घेरे में आए

5379487