Logo
दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने अरविंद केजरीवाल की तुलना श्री राम से किए जाने पर सीएम आतिशी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मुझे इस बात पर आपत्ति है कि जो व्यक्ति जेल से बाहर आया उसकी तुलना बार-बार श्री राम से की जा रही है।

Delhi Politics: दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने मुख्यमंत्री आतिशी पर हमला बोला है। इसके साथ ही उन्होंने सीएम आतिशी को नसीहत दी है कि वह नौटंकी छोड़कर अब अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए दिल्ली की समस्याओं को हल करने में ध्यान दें।

दिल्ली को राम भरोसे छोड़ा- देवेंद्र यादव

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने अरविंद केजरीवाल की तुलना श्री राम से किए जाने को लेकर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मुझे इस बात पर आपत्ति है कि जो व्यक्ति जेल से बाहर आया उसकी तुलना बार-बार श्री राम से की जा रही है। जिनकी जिम्मेदारी है उन्हें कुछ करना नहीं है, इसलिए आम आदमी पार्टी ने पूरी दिल्ली को राम भरोसे छोड़ दिया है।

समाधान की बजाय नौटंकी कर रही हैं सीएम आतिशी- यादव

यादव ने आरोप लगाया कि एक साल के लंबे अंतराल के बाद अब 26-27 सितंबर को दिल्ली विधानसभा के दो दिवसीय सत्र के लिए एजेंडा तय करने और राजधानी की विभिन्न समस्याओं के समाधान की बजाय सीएम आतिशी नौटंकी कर रही हैं। उन्होंने कहा कि जहां दिल्ली हर दिन बर्बादी की ओर जा रही है, वहीं सत्ताधारी आम आदमी पार्टी दिल्ली की जनता के बारे में सोचने की बजाय नई-नई नौटंकी करके झूठी सहानुभूति बटोरने का प्रयास कर रही है।

यादव ने कहा कि दिल्ली की अधिकांश ध्वस्त पड़ी सड़क, जगह जगह लगे गंदगी के ढेर, सुरक्षा, पीने के पानी की कमी, बिजली, बिगड़ चुकी स्वास्थ्य सेवाएं, गिरता शिक्षा का स्तर, जल व वायु प्रदूषण को सुधारकर लोगों को मौलिक सुविधाएं देने के लिए सरकार को तुरंत कार्य शुरू करना चाहिए, क्योंकि पिछले 10 वर्षों में आम आदमी पार्टी की सरकार ने दिल्ली को बदहाल और बर्बाद कर दिया है।

यह भी पढ़ें:- Atishi vs LG: एलजी ने सीएम आतिशी के पहले आदेश को किया रद्द, फिर वायु प्रदूषण से निपटने को कर दिया बड़ा ऐलान

यादव ने कहा कि आतिशी के पास जिन 13 विभागों की जिम्मेदारी है वह उन पर ध्यान केंद्रित करके दिल्ली का विकास करें। आतिशी की सर्वोच्च प्राथमिकता होनी चाहिए कि वो दिल्ली सरकार के अंदर फैले भ्रष्टाचार को खत्म करके सरकार को भ्रष्टाचार मुक्त बनाएं।

5379487