Delhi Politics: दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने अरविंद केजरीवाल और आप सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली की जनता को 10 वर्ष में सहूलियत और मौलिक सुविधाएं तक देने में नाकाम रहे। केजरीवाल और उनकी राजनीति अब पूरी तरह से बेनकाब हो चुकी है।

जनता को अरविंद केजरीवाल से कोई उम्मीद नहीं- देवेंद्र यादव

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने कहा कि अरविंद केजरीवाल और उनकी राजनीति अब पूरी तरह से बेनकाब हो चुकी है। पिछले 10 सालों से वे सत्ता में हैं। उन्होंने सभी से सिर्फ लड़ाई की है। जो काम नहीं कर पाए, उन्होंने उसके लिए पड़ोसी राज्यों, एलजी या केंद्र सरकार को ही दोषी ठहराया है।

यादव ने कहा कि उन्होंने दिल्ली के विकास पर ध्यान नहीं दिया। उन्होंने सिर्फ अपना, अपने परिवार और आम आदमी पार्टी का विकास किया है, क्योंकि भ्रष्टाचार चरम पर है। दिल्ली की जनता को उनसे कोई उम्मीद नहीं है।

भ्रष्टाचार और झूठे वादों में बीता आप शासन- यादव

देवेंद्र यादव ने बीते दिनों आप सरकार पर आरोप लगाया कि आप पार्टी के तीन सी (C) हैं, पहला करप्शन, दूसरा कमीशन और तीसरा चीटिंग। केजरीवाल ने दिल्ली के इन्फ्रास्ट्रक्चर को ध्वस्त करके रख दिया। आप पार्टी का शासन भ्रष्टाचार और झूठे वादों में बीता, यहां तक की लोकायुक्त नियुक्ति का क्या हुआ इन को खुद पता नहीं।

यह भी पढ़ें:- सौरभ भारद्वाज का LG पर हमला: कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल, बोले- दिल्ली में दहशत का माहौल, गैंगस्टर रंगदारी मांग रहे

बता दें कि दिल्ली में विधानसभा के चुनाव होने में कुछ ही महीनों का समय बाकी है। दिल्ली में विधानसभा चुनाव जनवरी 2025 को होने हैं। ऐसे में सभी राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारियां भी तेज कर दी हैं। कांग्रेस और बीजेपी लगातार दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार पर हमलावर है। वहीं, आप सरकार सभी कामों को पूरा करने और तीसरी बार फिर पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने का दावा कर रही है।