Delhi Crime News: दिल्ली से एक हैरान कर देना वाला मामला सामने आया है, जहां कुछ नाबालिग ने मिलकर एक सिक्युरिटी गार्ड की हत्या कर दी। नाबालिगों ने बकायदा प्लानिंग करके चाकू गोदकर गार्ड की हत्या कर दी। पुलिस ने जब मामले की जांच की और सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो हैरान रह गई। पुलिस ने सभी 4 नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। चलिए जानते हैं नाबालिग ने क्यों दिया वारदात को अंजाम।

नाबालिग ने कैसे दिया वारदात को अंजाम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला दिल्ली के ख्याला इलाके का है, जहां बुधवार रात एक सिक्युरिटी गार्ड की हत्या कर दी गई। मृतक का नाम विनोद बताया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिये दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया गया है। पुलिस ने कुछ ही घंटों की तहकीकात के बाद वारदात के आरोप में चार नाबालिगों को पकड़ा है। डीसीपी विचित्र वीर ने बताया कि ख्याला थाने के बी ब्लॉक में वारदात सामने आई। रात करीब साढ़े आठ बजे सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल भिजवाया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान विनोद के रूप में की गई है। वह सिक्युरिटी गार्ड के रूप में काम करता था।

सिक्युरिटी गार्ड की क्यों कर दी हत्या

पुलिस ने बताया कि मामले में चारों नाबालिग को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। उनमें से एक आरोपी भी उसी फैक्ट्री में काम करता था जहां विनोद गार्ड था। पुलिस को आरोपियों ने बताया कि विनोद का व्यवहार उनके साथ अच्छा नहीं था। उसने फैक्ट्री मालिक को कहकर नाबालिग आरोपी को काम से निकलवा दिया था। इसके बाद नाबालिग ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर विनोद पर चाकू से हमला कर दिया। विनोद मूलतः बिहार का रहने वाला है। उसकी पत्नी और बच्चे गांव में ही रहते हैं।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली पुलिस को मिली सफलता: 15 करोड़ की ड्रग्स के साथ नाइजीरियाई महिला को दबोचा, जानें जाल में कैसे फसी आरोपी