Delhi Crime News: दिल्ली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर पुलिस ने एक ऐसे यात्री को गिरफ्तार किया, जो किसी और के पासपोर्ट पर कनाडा जाने की तैयारी में था। यात्री की एयरपोर्ट पर डॉक्यूमेंट की जांच के दौरान पोल खुल गई। जब उनसे पूछताछ की गई, तो उन्होंने बताया कि एक एजेंट ने उनकी मदद की। पुलिस ने एजेंट को भी गिरफ्तार कर लिया है।

टोरंटो वर्क वीजा पर जा रहा था कनाडा

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि एजेंट का नाम जयदीप सिंह है, जो उत्तर प्रदेश के रामपुर का रहने वाला है। यह घटना 19-20 जुलाई की आधी रात की है, जब जगजीवन प्रीत सिंह एयरपोर्ट पर पहुंचा था। उसके पास पासपोर्ट और वीजा मौजूद था। वह कनाडा के टोरंटो वर्क वीजा पर जा रहा था। एयरपोर्ट पर डॉक्यूमेंट की जांच की गई तो उसमें गड़बड़ झाले का पता चला। यात्री के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू की गई है।

आरोपी क्यों जा रहा था कनाडा

आईजीआई एयरपोर्ट की पुलिस ने पूछताछ की तो जगजीवन ने बताया कि उसका दोस्त भी विदेश गया हुआ है, वह वहां अच्छी कमाई कर रहा है। पिछले साल उसकी पत्नी भी कनाडा वर्क वीजा पर चली गई। अब उसने भी प्लान बनाया था। इसी के चलते वह एजेंट जयदीप के संपर्क में आया। जयदीप से तीन लाख रुपये में कनाडा भेजने का सौदा हुआ था।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली में नाबालिग से दुष्कर्म: पिस्टल दिखाकर किया घिनौना काम, चिल्लाने लगी तो 5वीं मंजिल से फेंका

ये भी पढ़ें:- Delhi AIIMS: अब इन बीमारियों के लिए नहीं आना होगा अस्पताल, एम्स ने तैयार किया सॉफ्टवेयर, दूर बैठकर भी मिलेगा बेहतर इलाज