Delhi Crime News: दिल्ली क्राइम ब्रांच ने कई साल से हत्या के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। आरोपी जब अमरनाथ यात्रा से वापस लौट रहा था, तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का नाम अरुण उर्फ रिक्की है, जो साल 2021 से ही फरार था। वह मादीपुर गांव का रहने वाला है। ख्याला इलाके में हुई इस वारदात को लेकर आरोपी को कोर्ट ने भगौड़ा भी घोषित किया हुआ था। पुलिस पूछताछ में आरोपी का कहना था कि मृतक ने उसके दोस्त की मां बहन के लिए अपशब्द कहे थे। इसलिये उन्होंने गाली देने वाले की जान ले ली।

कैसे गिरफ्तार हुआ आरोपी

पुलिस के अनुसार यह घटना 2 और 3 जनवरी 2021 की मध्यरात्रि की है। इस दौरान अरुण ने अपने साथियों के साथ मिलकर सतेन्द्र उर्फ भोला की बेसबॉल बैट से हमला कर हत्या की थी। इस वारदात में शामिल आरोपी के बारे में पुलिस टीम को इनपुट मिला कि वह लगातार अपने ठिकाने बदल रहा है। पुलिस ने उसकी तलाश में श्रीनगर में सैंकड़ों अमरनाथ यात्रियों के शिविरों और होटलों की तलाशी भी ली। आखिर में उसे कठुआ टोल प्लाजा पर पकड़ा गया। वह कार में अपने दोस्त के साथ सवार था।

आरोपी ने पूछताछ में खोला मुंह

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो बताया कि उसका परिवार दिल्ली में अवैध शराब के धंधे में शामिल है। स्कूली शिक्षा छोड़ वह भी शराब के धंधे में लग गया था। 2018 में उसने काजल नाम की एक युवती से शादी की थी। उसके दोस्त विक्की ने मृतक सतेन्द्र से कुछ पैसे उधार लिए थे। घटना वाली रात जब वह अपने दोस्तों के साथ शराब पी रहा था, तभी वहां सतेंद्र पहुंचा।

क्यों ले ली युवक की जान

सतेन्द्र ने विक्की की मां और बहन के बारे में भी अपमानजनक बातें कह दी। यह बात अरुण को बर्दाश्त नहीं हुई और उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर सतेन्द्र पर बेसबॉल बैट से हमला कर दिया। इसके बाद वह अंडरग्राउंड हो गया था। इस केस में अरुण के भाई अक्षय, रितिक लाल, हिमांशु व एक अन्य को पहले ही अरेस्ट किया जा चुका है। अब रिक्की भी गिरफ्तार हो गया है।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली में वाहन चालकों के लिए गुड न्यूज: प्रदूषण जांच केंद्र को लेकर बड़ा अपडेट, अब यहां से बना सकते है पॉल्यूशन पेपर 

ये भी पढ़ें:- Union Budget 2024: 'बढ़ा दो, अगला नंबर तुम्हारा ही होगा' संजय सिंह ने की जेल की बजट बढ़ाने की मांग