Delhi Crime News: दिल्ली के भजनपुरा इलाके में मारपीट में घायल हुए 12वीं के छात्र की आठ दिन बाद बीते दिन शनिवार को मौत हो गई। घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि स्कूल के बाहर किसी बात को लेकर छात्रों के बीच बहस हो गई। जिसके बाद छात्रों के बीच मारपीट हो गई। इस दौरान मृतक छात्र के साथ उसके ही क्लास के दोस्त ने बुरी तरह मारपीट की। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया और उसके सिर में गंभीर चोटें आई थी।  

15 दिसंबर को छात्र के साथ हुई थी मारपीट

घायल होने के बाद छात्र को उपचार के लिए घरवाले पास के लिए एक क्लिनिक से दवा दिलाने के बाद घर लेकर चले गए। परिजनों को ये नहीं पता था कि मारपीट के दौरान छात्र को गंभीर चोटें आई हैं। इसलिए उन्होंने कोई कानूनी मामला नहीं बनाया था। हालांकि बाद में दोनों पक्षों के लोगों ने मामला को सुलझा लिया था। मामले की जांच से पता चला कि दोनों स्कूली बच्चों के बीच 12 दिसंबर को स्कूल के बाहर बहस हुई थी। इसके बाद 15 दिसंबर को आरोपी और अन्य ने भजनपुरा के डी ब्लॉक इलाके में स्कूल के बाहर पीड़ित पर हमला किया और उसको बुरी तरह पीटा था। इस दौरान पीड़ित के चेहरे और सिर पर चोटें आईं, लेकिन उसे प्राथमिक उपचार के बाद घर ले जाया गया।

कल सुबह बिगड़ी तबीयत

ताजा जानकारी के अनुसार कल सुबह पीड़ित की तबीयत बिगड़ने लगी और वह बेहोश हो गया। उसे जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे आरएमएल अस्पताल रेफर कर दिया। 23 दिसंबर को रात 10.30 बजे आरएमएल अस्पताल से सूचना मिली कि पीड़िता की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है। छात्र के मौत के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पीड़ित के पिता की शिकायत पर तुरंत मारपीट का मामला दर्ज किया गया है।

ये है मामला

बता दें कि 12 दिसंबर को दोनों स्कूली बच्चों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई थी। जिसके बाद छात्र पर आरोपी और अन्य ने भजनपुरा के डी ब्लॉक इलाके में स्कूल के बाहर पीड़ित पर हमला किया और उसके साथ मारपीट की। पीड़ित के चेहरे और सिर पर चोटें आईं, लेकिन उसे प्राथमिक उपचार के बाद घर ले जाया गया था।

ये भी पढ़ें:- Year Ender 2023: इस साल भी कई दर्दनाक कांड से दहली थी दिल्ली, जानें राजधानी की 5 बड़ी आपराधिक घटनाएं