Delhi Crime: मोहन गार्डन एरिया में तेज म्यूजिक बजाने पर कुछ लोगों का झगड़ा शुरू हो गया। किरायेदारों के बीच हो रहे झगड़े का बीच बचाव कराने बिल्डिंग का केयर टेकर भी पहुंच गया, लेकिन झगड़ा शांत होने के बजाय बढ़ता चला गया और एक पक्ष द्वारा चलाई गई गोली ने केयर टेकर की जान ले ली। मृतक 36 वर्षीय बबलू उर्फ कांता मूलरूप से छतरपुर, मध्यप्रदेश का रहने वाला था।

पुलिस ने दी यह जानकारी

डीसीपी द्वारका अंकित सिंह ने बताया कि 30 सितंबर की देर रात मोहन गार्डन थाने को इस वारदात की सूचना मिली। पीसीआर कॉल विकास अस्पताल नजफगढ़ से की गई थी। पेट की दाहिनी तरफ गोली लगने के बाद बबलू नामक शख्स को अस्पताल लाया गया था, जिसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए डीडीयू भेजा है।

तेज आवाज में म्यूजिक को लेकर हुआ झगड़ा

जांच के दौरान पता चला कि एवी अपार्टमेंट भगवती गार्डन की एक बिल्डिंग में रहने वाले किरायेदारों के बीच तेज म्यूजिक बजाने को लेकर पुजीत और लवनीश के बीच विवाद हुआ था। पुजीत तेज आवाज में म्यूजिक सुन रहा था। इस पर लवनीश ने आपत्ति जताई। दोनों के बीच कहासुनी हो गई। जिम सप्लीमेंट सप्लायर लवनीश और उसका चचेरा भाई अमन पुजीत को छत पर खींच ले गए।

वहां शोर सुनकर बिल्डिंग का केयर टेकर बब्लू उर्फ कांता भी पहुंच गया। इस झगड़े के दौरान लवनीश ने गोली चला दी। जोकि केयर टेकर बबलू को लगी। क्राइम और एफएसएल टीम ने भी मौके पर पहुंच जांच पड़ताल की है। फरार आरोपियों की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें:- बीजेपी नेता की कार पर फायरिंग: 'राजनीति से बाहर आ जा...कोई नहीं बचा पाएगा', पर्चा फेंककर दी धमकी