Logo
Delhi Crime: पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में चाकू से ताबड़तोड़ वार कर 20 वर्षीय युवक की हत्या कर दी गई।

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली में आपराधिक घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है। दिल्ली की सड़कों पर बदमाश बेखौफ अपराध की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। दिल्ली पुलिस भी एक्शन लेते हुए अपराधियों को गिरफ्तार जरूर कर रही है, लेकिन इसके बाद भी हर दिन दिल्ली में कई क्राइम की घटनाएं घट रही हैं। ताजा मामला पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके से सामने आया है।

युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला

पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में चाकू से ताबड़तोड़ वार कर 20 वर्षीय युवक की हत्या कर दी गई। मृतक का नाम समीर बताया गया है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। इनके नाम ईशान और अमन बताए गए हैं।

पुलिस को शनिवार रात करीब पौने 10 बजे वारदात की सूचना मिली। युवक को जग प्रवेश चंद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शास्त्री पार्क में हत्या का केस दर्ज किया गया। पुलिस का कहना है कि मृतक युवक प्राइवेट बस पर कंडक्टर था। उसके सीने के बाएं हिस्से पर चाकू से वार किया गया था।

पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस जांच में पता चला कि समीर के दोस्त सोहेल की बहन से ईशान ने छेड़खानी की थी। इस पर दोनों दोस्तों ने ईशान की पीटा था। इस पिटाई का बदला लेने के मकसद से ईशान ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया गया। मामले में पुलिस की जांच जारी है।

बता दें कि पूर्वी दिल्ली में हर दिन किसी ने किसी बात को लेकर लोगों के बीच झगड़े होने की पुलिस कॉल मिल रही है। सरेआम हुई इस हत्या से स्थानीय लोगों में रोष है। उनका कहना है कि क्षेत्र में हत्या लूट स्नैचिंग चोरी आम हो गई है। अपराधी कभी भी और कही भी वारदात करने से डरते नहीं है। इससे पहले पिछले हफ्ते भी उत्तर पूर्वी जिले के जाफराबाद इलाके में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

5379487