Dwarka Rape News: दिल्ली के द्वारका से एक लड़की के साथ रेप होने का मामला सामने आया है। यह घटना रविवार को घटित हुआ है। बताया जा रहा है कि लड़की के साथ जिस युवक ने रेप किया है, वह पहले से लड़की का जानकार था। उन्होंने लड़की को नौकरी देने के बहाने इंटरव्यू के लिए रविवार को बुलाया था। लेकिन तभी मौका पाते ही दरिंदे ने अपना असली रंग दिखा दिया और लड़की के साथ रेप किया।

जानें क्या है पूरा मामला?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी इलेक्ट्रिशियन का काम करता था। लड़की ने अपने साथ हुई दरिंदगी की शिकायत मोहन गार्ड पुलिस स्टेशन में की, इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना की जानकारी पुलिस को रविवार को मिली थी, जब थाने को एक पीसीआर कॉल मिली और लड़की के साथ रेप की खबर मिली। सूचना मिलते ही पुलिस फौरन मौके पर पहुंची और आरोपी को अपनी गिरफ्त में ले लिया।

पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और आगे की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी से भी लगातार पूछताछ की जा रही है, जांच में दोषी पाए जाने पर उसके खिलाफ ठोस कार्रवाई की जाएगी।

एक अन्य रेप केस में आरोपी को मिली अग्रिम जमानत

दिल्ली की एक कोर्ट ने एक अन्य रेप केस में आरोपी जीजा को अग्रिम जमानत दे दी है। यह मामला विकासपुरी थाने का है, जहां जीजा पर साली के साथ रेप करने के आरोप लगाए गए थे, लेकिन जब सबूत के तौर पर दोनों के बीच का व्हाट्सएप चैट सामने आया, तो देखा गया कि दोनों के बीच अच्छे संबंध थे। कोर्ट ने आरोपी जीजा को जमानत देते हुए शर्त रखी कि वह शाली को या फिर उनके परिवार में से किसी को भी धमकी नहीं देगा और जब भी जांच में शामिल होने के लिए बुलाया जाएगा, वह उसमें शामिल होंगे।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली में बेखौफ दिख रहे बदमाश: करोलबाग में सरेआम 3.5 करोड़ का सोना लूटा, जानें कैसे दिया वारदात को अंजाम