Delhi Encounter: राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। आपराधिक वारदात थमने का नाम नहीं ले रही हैं। दिल्ली पुलिस भी बदमाशों पर लगाम लगने के लिए तमाम प्रयास कर रही है। इसी कड़ी में दिल्ली के ख्याला इलाके में आज गुरुवार को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में पुलिस ने दो बदमाशों को दबोचा है।

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस स्पेशल स्टाफ और बदमाशों के बीच ख्याला इलाके में आज सुबह करीब 8.30 बजे मुठभेड़ हुई। यह मुठभेड़ ख्याला इलाके के नाला रोड पर हुई। पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान बदमाशों के पैर में गोली लगी। पुलिस ने दोनों बदमाशों के पास से हथियार भी बरामद किए हैं।

पुलिस के मुताबिक, दोनों बदमाश पश्चिमी जिले में लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे थे। दोनों की पहचान विकास और रमेश के रूप में हुई है। दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, दोनों बदमाश सुबह के समय इलाके में बड़ी वारदात को अंजाम देने आए थे। इससे पहले भी दोनों के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

हाशिम बाबा गैंग का शूटर मुठभेड़ के बाद चढ़ा हत्थे

इससे पहले दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मुठभेड़ के बाद हाशिम बाबा गिरोह के शूटर को गिरफ्तार किया था। अयान नामक शूटर हत्या और हत्या के प्रयास मामलों में वांछित था। इसके पास से .32 बोर की एक पिस्टल और दो कारतूस व एक चोरी की स्कूटी बरामद हुई थी।

यह भी पढ़ें:- दिल्ली में शूटआउट: नरेला में स्पेशल सेल की बदमाशों के साथ मुठभेड़, दो दबोचे