Delhi Excise Policy: सीबीआई ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया है। राउज एवेन्यू कोर्ट ने केजरीवाल को 3 दिनों की सीबीआई रिमांड पर भेज दिया है। इस पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा का बयान आया है। उन्होंने केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि अगर आप रिश्वतखोरी नहीं करते, तो आज आपको डर नहीं लगता। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी एवं विपक्ष के जिन नेताओं को यह लगता है कि अरविंद केजरीवाल के प्रति कोई बदले की राजनीति चल रही है तो उनको समझना होगा। यदि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रिश्वतखोरी ना करते, तो आज उनको कोई बदलाखोरी का डर नहीं सताता।

'केजरीवाल की गिरफ्तारी से कोई आश्चर्य नहीं'

दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने बुधवार को यह ब्यान जारी किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी नेताओं द्वारा 2022 में दायर केस में अरविंद केजरीवाल की सीबीआई द्वारा गिरफ्तारी दिल्लीवासियों के लिए कोई आश्चर्य की बात नहीं है। सीबीआई के पास पहले से ही एक अलग मूल मामला था जिसमें केजरीवाल को पहले भी सीबीआई कार्यालय बुलाया गया था और मनीष सिसोदिया पहले से ही इसमें गिरफ्तार हैं। मनीष सिसोदिया के बाद अरविंद केजरीवाल की भी कांग्रेस द्वारा दर्ज केस में गिरफ्तारी न्याय की मांग थी। इसलिए केजरीवाल की यह गिरफ्तारी और अदालत में पेशी कोई आश्चर्य की बात नहीं है और यह केवल कानूनी प्रक्रिया का अंतिम चरण है।

ये भी पढ़ें:- केजरीवाल को रिमांड पर भेजने पर भड़के संजय सिंह, CBI पर भी कसा जोरदार तंज

'कानूनी प्रक्रिया से CBI ने किया केजरीवाल को गिरफ्तार'

सचदेवा ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर कहा कि एक कानूनी प्रक्रिया के तहत सीबीआई ने सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया है और इस गिरफ्तारी से किसी भी दिल्ली वासी को अचरज नहीं है, क्योंकि केजरीवाल के असली चरित्र से जनता परिचित है। जब केजरीवाल के नेतृत्व में भ्रष्टाचार और घोटाले लगातार आप सरकार में हुए हैं तो कानून अपना कार्य तो करेगा ही। उच्च न्यायालय के फैसले पर विकृत मानसिकता के साथ तुच्छ टिप्पणी करने वाले आप नेताओं का लोकतंत्र और न्यायपालिका में भरोसा ही नहीं है, यह स्पष्ट हो गया है।

ये भी पढ़ें:- राउज एवेन्यू कोर्ट से केजरीवाल को झटका, 3 दिनों की CBI रिमांड पर भेजा