Delhi Famous Chowmein Shop: दिल्ली में फास्ट फूड का एक से बढ़कर एक शॉप है। दिल्ली में चांदनी चौक से लेकर लक्ष्मी नगर जैसे कई ऐसे जगह हैं, जहां का फास्ट फूड सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी फेमस हैं। कई विदेशी टूरिस्ट भारत घूमने आते हैं, तो वह इन जगहों पर खाना जरूर खाते हैं। लेकिन आज हम आपको इन फास्ट फूड मार्केट को छोड़कर एक फेमस चाऊमीन की रेडी के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां का 10 रुपये प्लेट वाला चाऊमीन काफी फेमस है।

क्या है इस चाऊमीन रेडी का लोकेशन

आप भी जरूर चाउमीन के शौकीन होंगे, लेकिन बड़ी दुकानों में इसकी कीमत भी काफी अधिक होती है। आज हम आपको एक ऐसे चाऊमीन की रेडी के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां चाऊमीन सिर्फ 10 रुपये प्लेट मिलता है। दिल्ली की यह फेमस चाऊमीन की रेडी जवाहर नगर के कमला नगर मार्केट में लगती है, जो कि बंगला रोड के ब्लॉक यूए में लगाती है। आप यहां शाम 4 बजे से 9 बजे के बीच चाऊमीन खाने आ सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली-एनसीआर में हुई तेज बारिश, मानसून से पहले सुनहरा तोहफा, लोगों को भीषण गर्मी से मिली राहत

ये भी पढ़ें:- 'अरविंद केजरीवाल के साथ हो रहा आतंकवादी जैसा व्यवहार', ED पर भड़कीं CM की पत्नी सुनीता

10 रुपये से 50 रुपये प्लेट तक

ऐसी बात नहीं है कि यहां सिर्फ 10 रुपये प्लेट वाला ही चाऊमीन मिलता है, यहां आपको 10 से शुरू होकर 50 रुपये प्लेट तक के चाऊमीन मिलेंगे। 10 रुपये की कीमत में इससे बेहतर चाऊमीन आपने शायद ही कहीं खाई होगी, इसलिए अगर आप दिल्ली में रहते हैं, तो आपको एक बार यह जरूर ट्राई करना चाहिए। सोशल मीडिया पर भी चाऊमीन की यह रेडी काफी फेमस है। इसके रील्स भी बहुत वायरल हुए हैं। दूर-दूर से लोग चाऊमीन खाने इस छोटी सी रेडी पर पहुंचते हैं और इसे खाकर उंगलियां चाटते रह जाते हैं।