Delhi Furniture Market Fire: दिल्ली के नबी करीम इलाके में फर्नीचर मार्केट में आज शनिवार को अचानक भीषण आग लग गई। आग की सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी गई। सूचना पाते ही दलकल 10 गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग लगते ही आसपास हलचल बढ़ गई और स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंच कर तुरंत आसपास की बिल्डिंग के शटर तोड़कर करीब 44 लोगों को बाहर निकाला।

कड़ी मशक्कत के बाद पाया आग पर काबू

जानकारी के अनुसार, नबी करीम में जय दुर्गा धर्मकांटा के पास स्थित एक 4 मंजिला फर्नीचर मार्केट में भीषण आग लग गई। मौके पर कुल 10 दमकल गाड़ियां भेजी गईं। आग बुझा दी गई है और कूलिंग ऑपरेशन जारी है।

आग की घटना में कोई हताहत नहीं

दिल्ली फायर सर्विस के मुताबिक, आग की सूचना मिलते ही 10 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया, जिन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। हालांकि, आग कैसे लगी इसको लेकर कोई जानकारी नहीं मिल पाई। आग लगने के कारणों का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।

वहीं, इस आग की घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। पुलिस की सूझबूझ से आग में फंसे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:- बाहरी दिल्ली में आग का तांडव: बक्करवाला में कपड़े की फैक्ट्री जलकर खाक, मौके पर फायर की 25 गाड़ियां