Logo
Delhi Firing: दिल्ली के कैर गांव में दो बदमाशों ने एक घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Delhi Firing: बाहरी दिल्ली के जाफरपुर कलां थाना इलाके के कैर गांव में मुंह पर कपड़ा बांधकर आए दो बदमाशों ने एक घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस घटना में कोई घायल तो नहीं हुआ, लेकिन कुछ देर के लिए इलाके में दहशत का माहौल जरूर पैदा हो गया था। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

कैर गांव में ताबड़तोड़ फायरिंग

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, जाफरपुर कलां थाना इलाके के कैर गांव में मंगलवार रात करीब 10 बजकर 12 मिनट पर एक घर पर फायरिंग होने की सूचना मिली। पीसीआर कॉल के जरिए बताया गया कि किसी ने उनके घर 15 से 20 राउंड गोलियां चलाई हैं। गोली किसी को नहीं लगी है। यह पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

15 से 20 राउंड की फायरिंग

मौके पर 55 साल के राजेश ने पुलिस को बताया कि वह स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में बतौर सिक्युरिटी गार्ड की नौकरी करते हैं। दो युवक बाइक पर आए थे और ताबड़तोड़ फायरिंग कर फरार हो गए। 15 से 20 राउंड फायरिंग करने की बात सामने आई है।

यह भी पढ़ें:- दिल्ली में पति बना हैवान: अवैध संबंध के शक में की पत्नी की दर्दनाक हत्या, मासूम बच्चों के पास लाश छोड़कर हुआ फरार

स्थानीय पुलिस और क्राइम टीम ने मौके पर पहुंच जांच पड़ताल की है। राजेश ने किसी से दुश्मनी नहीं होने की बात कहीं है। पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया कि शिकायतकर्ता राजेश का भाई इलाके का घोषित बदमाश है। आशंका जताई जा रही है कि फायरिंग करने वाले राजेश के भाई से बदला लेने के लिए आए और उन्होंने गलती से राजेश के घर पर 15 से 20 राउंड फायरिंग कर दी।

5379487