Logo
बाहरी दिल्ली के नरेला इलाके में बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की। इसमें एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए।

Delhi Firing: राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। दिल्ली में कहीं खुलेआम फायरिंग कर रंगदारी की मांग की जा रही है तो कहीं फायरिंग कर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया जा रहा है। अब बाहरी दिल्ली के नरेला इलाके में बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की। इस गोलीबारी में एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए। वारदात की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं, मृतक शख्स के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग

जानकारी के अनुसार, बाहरी दिल्ली के नरेला इलाके में बीती रात अज्ञात लोगों ने एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग की। इस फायरिंग में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। मृतक की पहचान प्रॉपर्टी डीलर मनीष के रूप में हुई और घायलों की पहचान आशीष और दीपक के रूप में हुई है।

फायरिंग में एक की मौत और दो घायल

आउटर डिस्ट्रिक डीसीपी रवि कुमार के मुताबिक, बुधवार रात करीब आठ बजे फायरिंग के संबंध में एक कॉल प्राप्त हुआ। कॉल करने वाले शख्स ने बताया कि नरेला के स्वतंत्र नगर स्थित गोंडा रोड पर स्थापित वीर प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में लगातार कुछ लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग की। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

यह भी पढ़ें:- दिल्ली में शूटआउट: नरेला में स्पेशल सेल की बदमाशों के साथ मुठभेड़, दो दबोचे

जांच में जुटी पुलिस

जहां पुलिस को तीन लोग घायल मिले, पुलिसकर्मियों ने तीनों घायलों को तुरंत पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने एक शख्स को मृत घोषित कर दिया और दो गंभीर रूप से घायलों का इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

5379487