Logo
Raaj Kumar Anand Joins BJP: आम आदमी पार्टी के पूर्व मंत्री राजकुमार आनंद और विधायक करतार सिंह तंवर समेत कई अन्य नेता बीजेपी में शामिल हो गए हैं।

Raaj Kumar Anand Joins BJP: आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और मंत्री राज कुमार आनंद ने आज 10 जुलाई को दिल्ली में बीजेपी का हाथ थाम लिया। लोकसभा चुनाव के दौरान अप्रैल में आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दिया था और बहुजन समाज पार्टी (BSP) में शामिल हो गए थे। लोकसभा चुनाव में वे बीजेपी के टिकट पर चुनाव भी लड़े थे, लेकिन बंपर हार का सामना करना पड़ा। इस बीच उन्होंने बीएसपी का दामन छोड़कर बीजेपी के साथ आ गए हैं।

ये भी पढ़ें:- सीएम केजरीवाल की जमानत रद्द करने की मांग, याचिका पर 15 जुलाई तक टली सुनवाई

आप विधायक भी हुए शामिल 

उनके साथ ही छतरपुर से AAP सिटिंग एमएलए करतार सिंह तंवर, रत्नेश गुप्ता, सचिन राय, पूर्व विधायक वीना आनंद और AAP पार्षद उमेद सिंह फोगाट भी बीजेपी में शामिल हुए हैं। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह की उपस्थिति में इन नेताओं बीजेपी ज्वाइन की है।

ये भी पढ़ें:- सीएम केजरीवाल की जमानत रद्द करने की मांग, याचिका पर 15 जुलाई तक टली सुनवाई

लोकसभा चुनाव के बाद AAP को बड़ा झटका

बता दें कि दिल्ली में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका है। एक तरफ जहां शराब घोटाला मामले में पार्टी के नेता कई शीर्ष नेता जेल में बंद हैं तो वहीं अब पार्टी नेताओं का छोड़कर जाने का सिलसिला शुरु हो गया है। लोकसभा चुनाव से पहले भी पार्टी के कई नेता पार्टी को अलविदा कह चुके थे।

5379487