Logo
Weather Update: दिल्ली में मौसम सुहावना बना हुआ है। दिल्ली और हरियाणा में एक बार फिर मौसम करवट लेने वाला है। मौसम विभाग ने कुछ दिन लगातार बारिश का अलर्ट जारी किया है।

Delhi Haryana Weather Update: राजधानी दिल्ली में पल-पल मौसम का मिजाज बदल रहा है। दिल्ली में बुधवार को दिन में सूरज के कड़े तेवर देखने को मिले, जबकि शाम होते होते मौसम सुहावना बना और हल्की-हल्की हवाओं ने दिल्ली वालों को उमस का ज्यादा एहसास नहीं होने दिया। दिल्ली में एक बार फिर मौसम करवट लेने वाला है। आज गुरुवार को दिल्ली में हल्की बारिश होने का अनुमान है। इसके साथ ही शुक्रवार को झमाझम बारिश होने का अलर्ट जारी किया गया है। वहीं, हरियाणा के भी कुछ जिलों में दिन भर आसमान में बादल छाए रहे और कुछ इलाकों में हल्की बारिश भी हुई।

दिल्ली का मौसम

राजधानी दिल्ली में बारिश का दौर अभी खत्म नहीं होने वाला है। मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली में आज गुरुवार को दिन भर आसमान में बादल छाए रहेंगे। इसके साथ ही गरज के साथ बारिश होने की भी संभावना है। मौसम विभाग ने इसको लेकर अलर्ट जारी किया है।

मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली में आज गुरुवार को हल्की और शुक्रवार यानी 23 अगस्त को झमाझम बारिश हो सकती है। इसके अलावा दिल्ली में पिछले कुछ दिनों की तरह 27 अगस्त तक बीच-बीच में बारिश देखने को मिल सकती है। दिल्ली के तापमान की बात करें तो 27 अगस्त तक दिल्ली के पारे में मामूली उतार चढ़ाव देखने को मिल सकता है। वहीं, आज गुरुवार को दिल्ली का न्यूनतम तापमान 25 डिग्री और अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया जा सकता है।

हरियाणा का मौसम

हरियाणा में भी अभी मानसून एक्टिव रहेगा और अभी कुछ दिनों तक बारिश होने की संभावना है। आईएमडी के मुताबिक, आज गुरुवार को कई जिलों में हल्की बारिश होने की संभावना है। इसके साथ ही प्रदेश में लोगों को उमस से राहत बनी रहेगी, क्योंकि प्रदेश के अधिकांश हिस्से में दिन भर बादल छाए रहेंगे और हल्की ठंडी हवाएं भी चलती रहेगी।

आईएमडी के अनुसार, इस बार अगस्त के महीने में यमुनानगर, पंचकूला, पलवल, कैथल, फरीदाबाद में सामान्य से कम बारिश हुई, जबकि प्रदेश में अगस्त महीने में ही सामान्य से 33 प्रतिशत अधिक बारिश हुई है।

5379487