Logo
दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ओखला अंडरपास में यातायात की आवाजाही बंद कर दी है। इसकी जानकारी यातायात पुलिस ने एक्स अकाउंट पर ट्वीट कर दी है।

Delhi Heavy Rain: राजधानी दिल्ली में शुक्रवार को हुई भारी बारिश का असर 48 घंटे बाद भी देखने को मिल रहा है। रविवार को भी दिल्ली वालों को राहत नहीं मिली है। कई निचले इलाकों में बसी कॉलोनियों में अभी तक पानी भरा हुआ है। इसके अलावा दिल्ली के कई अंडरपास और सब-वे में जलभराव की स्थिति बनी हुई है। वहीं दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ओखला अंडरपास में पानी भरने की वजह से यातायात की आवाजाही बंद कर दी है।  

दरअसल, दिल्ली यातायात पुलिस ने अपने एक्स अकाउंट पर एक ट्वीट किया है। जिसमें कहा गया है कि ओखला अंडरपास में जलभराव की वजह से यातायात प्रतिबंधित है। ऐसे में वाहन चालक अपनी यात्रा की प्लानिंग इसी हिसाब से करें। दिल्ली यातायात पुलिस ने अंडरपास की एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें आप देख सकते हैं कि बारिश के 48 घंटे बाद भी अंडरपास से पानी को नहीं निकाला जा सका है। यह अंडर पास दिल्ली को नोएडा से जोड़ता है। बारिश के बाद ओखला अंडरपास के नीचे 4 फीट से ज्यादा पानी भर गया था। 

ओखला अंडरपास में डूबने से 60 साल के बुजुर्ग की हुई थी मौत 

 बता दें कि शनिवार को यहां एक 60 वर्षीय बुजुर्ग के ओखला अंडरपास में डूबने से मौत हो गई थी। मृतक की पहचान दिग्विजय चौधरी के रूप में हुई है। कहा जा रहा है कि दिग्विजय चौधरी अपने घर से सुबह करीब 5 बजे ओखला औद्योगिक क्षेत्र में ड्यूटी के लिए निकले थे। इसी दौरान वे हादसे का शिकार हो गए और उनकी मौत हो गई। वह अपने परिवार में इकलौते कमाने वाले थे। उनके बेटे की मौत कोरोना काल में हो गई थी।अब उनके परिवार में उनकी पत्नी, उनकी एक बहू और एक पोता है।

 

 

5379487