Delhi Liquor Case: दिल्ली शराब घोटाले मामले में संलिप्त एक के बाद एक आरोपी को जमानत मिलते जा रही है। आज यानी 2 सितंबर को सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में सुनवाई करते हुए आम आदमी पार्टी के एक और नेता विजय नायर को जमानत दे दी है। बता दें कि दिल्ली शराब घोटाले केस में गिरफ्तार होने वाले आरोपियों में सबसे पहले आरोपी विजय नायर ही थे, जिसे अब जमानत मिल गई है। इससे आम आदमी पार्टी को भरोसा हो गया है कि अगली सुनवाई में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी जेल से बाहर जरूर आ जाएंगे।

कौन है विजय नायर?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आम आदमी पार्टी के संचार प्रभारी रहे विजय नायर मनोरंजन और इवेंट मैनेजमेंट फर्म ओनली मच लाउडर के सीईओ भी रह चुके हैं। दिल्ली शराब घोटाले मामले में विजय नायर को साउथ ग्रुप के सदस्यों के साथ गिरफ्तार किया गया था। उन्हें करीब 23 महीने के बाद केस में जमानत मिली है। विजय करीब पिछले 8 साल से आप के साथ जुड़े हैं। शुरुआती दिनों में वह पार्ट टाइम वालंटियर थे, लेकिन बाद में वह पार्टी के संचार प्रभारी बन गए। 2014 और 2018-19 के बीच वह पार्टी में अधिकांश सोशल मीडिया रणनीति बनाने का काम करते थे।

नायर को जमानत मिलने पर आप नेताओं की प्रतिक्रिया

विजय नायर को जमानत मिलने पर आप नेता आतिशी ने कहा कि सत्य की जीत हुई है। भाजपा ने आप के खिलाफ षड़यंत्र रचा और एक के बाद एक कई नेताओं को जेल में डाला। लेकिन अब मनीष सिसोदिया के बाद विजय नायर को जमानत मिलना यह दर्शाता है कि सत्य परेशान तो हो सकता है, लेकिन पराजित नहीं हो सकता।

मनीष सिसोदिया ने भी विजय नायर को जमानत मिलने पर कहा कि शराब घोटाले की मनगढ़ंत कहानी का एक और गुबारा आज फूट गया। विजय नायर को बिना बरामदगी और बिना सबूत जेल में रखा था, बीजेपी का मकसद सिर्फ इतना था कि केजरीवाल की पूरी टीम को जेल में रखो। चाहे कुछ भी हो जाए अंत में जीत सत्य की ही होती है।

ये भी पढ़ें:- Delhi Liquor Scam: कोर्ट मे ईडी को लगाई कड़ी फटकार, आरोपियों के फेवर वाले दस्तावेज भी पेश करने के दिए आदेश