Delhi Liquor Case: दिल्ली शराब घोटाले का केस सुलझने की बजाय और अधिक उलझता जा रहा है। इस मामले में ईडी अभी तक दर्जनों लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है, लेकिन अभी तक केस का अंजाम नहीं निकल सका है। आए दिन इस केस में नए खुलासे देखने को मिलते हैं। आज यानी 19 जून को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया, जहां उनकी हिरासत 3 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी गई है। इस दौरान ईडी ने इस केस में बड़ा दावा किया है। ईडी ने कहा कि बीआरएस नेता कविता के पीए ने विनोद चौहान को गोवा चुनाव के दौरान 25 करोड़ दिए थे।

विनोद चौहान पर क्या है आरोप

बता दें कि आज राउज एवेन्यू में अरविंद केजरीवाल के साथ विनोद चौहान को भी पेश किया गया था। ईडी ने मई में ही विनोद को गिरफ्तार किया गया था। वह पेशे से एक वकील हैं, लेकिन गोवा चुनाव के दौरान उन पर पैसों का हेर-फेर करने का आरोप लगा था, जिसके कारण उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। अब ईडी ने दावा किया है कि विनोद चौहान ने गोवा चुनाव के दौरान बीआरएस नेता कविता के पीए से 25 करोड़ रुपये लिए और अभिषेक बोइनपल्ली के जरिए आम आदमी पार्टी को पहुंचाया। अगर यह दावा ठोस सबूतों के साथ साबित हो जाता है, तो ना सिर्फ विनोद चौहान की, बल्कि आप की भी मुश्किलें बढ़ जाएगी।

विनोद की हिरासत बढ़ी

विनोद चौहान तिहाड़ जेल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश हुए थे, अब उनकी भी न्यायिक हिरासत 3 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी गई है। ईडी ने विनोद चौहान को लेकर यह भी कहा है कि उनके खिलाफ इस महीने के अंत तक अभियोजन शिकायत दर्ज की जाएगी। ऐसे में अब विनोद का भी जेल से बाहर आ पाना मुश्किल लग रहा है।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली शराब घोटाला मामला: सीएम केजरीवाल को फिर लगा झटका, 3 जुलाई तक बढ़ी न्यायिक हिरासत

ये भी पढ़ें:- दिल्ली जल संकट: बीजेपी ने केजरीवाल का पुराना वीडियो शेयर किया, बताया कैसे होती है पानी की चोरी