Logo
Delhi Excise Policy Case: अरविंद केजरीवाल को जमानत देकर राउज एवेन्यू कोर्ट ने ऐतिहासिक फैसला किया है। AAP के तमाम बड़े नेता इस पर खुशी जाहिर कर रहे हैं।

Delhi Excise Policy Case: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को शराब घोटाले मामले में जमानत मिल गई है। आज यानी गुरुवार को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने ऐतिहासिक फैसला लिया और केजरीवाल को एक लाख रुपये के मुचलके पर जमानत देने का फैसला किया है। केजरीवाल ने 2 जून को कोर्ट में सरेंडर किया था, उन्हें सुप्रीम कोर्ट की ओर से चुनाव के मद्देनजर जमानत दी गई थी। केजरीवाल को जमानत मिलने से आप खेमे में खुशी की लहर दौड़ उठी है। तमाम आप लीडर इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। चलिए बताते हैं केजरीवाल की रिहाई पर किसने क्या प्रतिक्रिया दी है।

AAP के तमाम बड़े नेताओं की प्रतिक्रिया

संजय सिंह: आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि केजरीवाल का जेल से बाहर आना लोकतंत्र को मजबूत करने वाला है। यह देश और दिल्ली के लोगों के लिए काफी खुशी की खबर है। अदालत ने ऐतिहासिक फैसला सुनाया है, जिसका मैं सिर झुकाकर नमन करता हूं। उन्होंने आगे कहा कि ED के सभी बयान झूठ पर आधारित थे। यह केजरीवाल को फंसाने की चाल थी और कुछ नहीं।

राघव चड्ढा: आप सांसद राघव चड्ढा ने भी अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने पर ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि सत्य परेशान हो सकता है, लेकिन पराजित नहीं हो सकता। ये न्याय और सच्चाई की जीत है। अरविंद केजरीवाल को जमानत देने के लिए न्यायालय का धन्यवाद।

सौरभ भारद्वाज: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि यह फैसला पूरे देश के लिए एक मील का पत्थर है, जो कि कानून व्यवस्था में एक बड़ा उदाहरण बनेगा। पीएमएलए में ज्यादातर लोगों को सुप्रीम कोर्ट ही राहत देती है, लेकिन यहां निचली अदालत ने राहत दी है, इससे साफ है कि ईडी के पास कोई सबूत नहीं है।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दूसरी बार मिली जमानत, 2 जून को तिहाड़ जेल में किया था सरेंडर

ये भी पढ़ें:- दिल्ली की राजनीति: सौरभ भारद्वाज ने BJP को घेरा, राम सिंह बिधूड़ी पर लगाया आचार संहिता उल्लंघन का आरोप

5379487