Logo
Delhi Liquor Shop Closed: दिल्ली सरकार के आबकारी विभाग ने घोषणा की है कि मोहर्रम के मौके पर दिल्ली में तमाम शराब की दुकानें बंद रहेंगी। इसके अलावा इस साल शराब की दुकानें बंद रखने की पूरी लिस्ट भी जारी कर दी है।

Delhi Liquor Shop Close: देश की राजधानी दिल्ली में शराब के शौकीन लोगों के लिए बड़ी खबर सामने आई है। दिल्ली में शराब की दुकानें बंद रहने की पूरी लिस्ट सामने आ गई है। ऐसे में अगर आप भी किसी खास दिन शराब पार्टी करने का प्लान बना रहे हैं, तो जरा इन तारीखों को ध्यान में रखें, नहीं तो आपकी पार्टी खराब हो सकती है। चलिए बताते हैं साल 2024 में आज से कब-कब शराब की दुकानें बंद रहने वाली है।

स्वतंत्रता दिवस के भी मौके पर बंद रहेंगी दुकानें

बता दें कि आज देशभर में मुहर्रम मनाया जा रहा है। आज राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शराब की सभी दुकानें बंद रहेंगी। आज कई मयखानों पर ताला लगा दिया गया है। आज के दिन को ड्राई डे घोषित किया गया है। आबकारी विभाग ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि राजधानी में शराब की दुकानें ना सिर्फ मोहर्रम के मौके पर बल्कि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भी बंद रहेगी। इसके अलावा जन्माष्टमी के मौके पर भी दुकानें बंद रहेंगी। चलिए बताते हैं दिल्ली में शराब की दुकानें बंद रहने की पूरी लिस्ट।

इन दिनों बंद रहेंगी शराब की दुकानें

मुहर्रम: 17 जुलाई
गुरु पूर्णिमा- 21 जुलाई
स्वतंत्रता दिवस- 15 अगस्त
जन्माष्टमी- 26 अगस्त
गणेश चतुर्थी- 7 सितंबर
ईद-ए-मिलाद और अनंत चतुर्दशी- 17 सितंबर
गांधी जयंती- 2 अक्टूबर
निषेधावधि सप्ताह- 8 अक्टूबर
दशहरा- 12 अक्टूबर
महर्षि वाल्मीकि जयंती- 17 अक्टूबर
दिवाली- 1 नवंबर
कार्तिक एकादशी- 12 नवंबर
गुरु नानक जयंती- 15 नवंबर
क्रिसमस- 25 दिसंबर

ये भी पढ़ें:- Arvind kejriwal: दिल्ली हाईकोर्ट केजरीवाल की जमानत अर्जी पर कर रहा सुनवाई, गिरफ्तारी को लेकर CBI को किया चैलेंज

ये भी पढ़ें:- लोकसभा की दोस्ती विधानसभा में नहीं चलेगी: दिल्ली में अकेली लड़ेगी कांग्रेस, देवेंद्र यादव ने बताई वजह

5379487