Logo
दिल्ली पुलिस ने एक युवक को उसकी पत्नी और बेटी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट एक्ट (Pocso Act) में मुकदमा दर्ज था। जब बेटी ने केस वापस नहीं लिया तो उसने इस वारदात को अंजाम दिया।

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। युवक पर अपनी पत्नी और 16 साल की बेटी की हत्या का आरोप है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को बाहरी दिल्ली से अरेस्ट किया है, वह मर्डर करने के बाद अपने एक रिश्तेदार के यहां छिपा हुआ था। 

पुलिस का कहना है कि शनिवार को सूचना मिली थी कि 38 साल की महिला और उसकी बेटी अपने घर पर मृत पाई गईं है। इसके बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। यहां देखा तो मा बेटी के सिर पर किसी धारदार हथियार से वार किए गए थे। उनके सिर पर कई चोटों के निशान थे और फर्स पर खून बह रहा था। इसके बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर मामले की जांच शुरू की। 

बेटी ने आरोपी के खिलाफ दर्ज कराया था केस 

पुलिस जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि आरोपी की बेटी ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने कहा कि वह युवक शनिवार को पॉक्सो एक्ट का मामला वापस लेने के लिए अपने घर गया था। उसने अपनी बेटी और पत्नी को मनाने की कोशिश की। जब दोनों नहीं मानी तो उसने दोनों की हत्या कर दी। 

दूसरी महिला से है आरोपी का अफेयर 

खबरों की मानें, तो आरोपी युवक का किसी अन्य महिला के साथ अफेयर चल रहा था। जिसके चलते वह अपनी पत्नी और बेटी के साथ मारपीट करता था और उन्हें जान से मारने की धमकी देता था। आरोपी की पत्नी ने भी उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है।  

5379487