Delhi Hospital Bomb Threat: दिल्ली में एक बार फिर कई अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इस बार गुरु तेग बहादुर अस्पताल, दादा देव अस्पताल, हेडगेवार अस्पताल और दीप चंद बंधु समेत कई अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी भरा ईमेल मिला है।

दिल्ली के अस्पतालों को बम की धमकी

दिल्ली में एक बार फिर कई अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इस बार भी ईमेल के जरिए ही अस्पतालों में बम की धमकी दी गई है। पुलिस ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। इसके अलावा दिल्ली फायर सर्विस और बम निरोधक टीमें अस्पतालों में मौजूद हैं।

दिल्ली दमकल विभाग के मुताबिक, उन्हें कई अलग-अलग अस्पतालों से कॉल्स मिली हैं। इनमें गुरु तेग बहादुर अस्पताल, दादा देव अस्पताल, हेडगेवार अस्पताल और दीप चंद बंधु अस्पताल में बम होने की सूचना दी गई है।

12 मई को भी कई अस्पतालों को मिली थी बम की धमकी

इससे पहले रविवार यानी 12 मई को भी दिल्ली के कई अस्पतालों के साथ आईजीआई एयरपोर्ट में बम की धमकी मिली थी। उस समय आईजीआई एयरपोर्ट, दिल्ली के बुराड़ी और संजय गांधी समेत कई अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी भरा ईमेल आया था। पुलिस ने बम की सूचना मिलते ही सभी अस्पतालों में तलाशी अभियान चलाया, लेकिन इस दौरान कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला।

दिल्ली के स्कूलों को भी मिली थी धमकी

बता दें कि इससे पहले 1 मई को दिल्ली के कई प्राइवेट स्कूलों को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। इस दौरान भी ईमेल के माध्यम से धमकी दी गई थी। हालांकि, किसी भी स्कूल में कोई भी विस्फोटक पदार्थ नहीं मिला था।

जांच में क्या मिला था संदिग्ध

पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक, जांच के दौरान कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला था। अधिकारियों ने बताया था कि स्कूलों को रूस स्थित ई-मेल सेवा से धमकियां मिली थीं। वहीं, रविवार यानी 12 मई को अस्पतालों और दो अन्य प्रतिष्ठानों को यूरोप स्थित ई-मेल सेवा कंपनी 'बीबल डॉट कॉम' से यह धमकियां मिलीं। ई-मेल एक अस्पताल को भेजा गया था और उसी को अन्य अस्पतालों को भी भेजा गया था।