Mayapuri Murder Case: दिल्ली के मायापुरी इलाके में दोस्त ने दोस्त की हत्या कर दी है। हत्या करने से पहले सभी दोस्तों ने दारू पार्टी की और फिर अपने घर आए दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि शराब पार्टी होने के बाद सभी दोस्त आपस में ही उलझ पड़े थे। देखते ही देखते उनके बीच हाथापाई होने लगी और फिर दोस्त ने अपने घर आए दोस्त की हत्या कर दी। मृतक की पहचान 20 वर्षीय राज कपूर के तौर पर हुई

क्या है पूरा मामला?

दिल्ली पुलिस को जैसे ही मामले की जानकारी मिली, वह मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए डीडीयू अस्पताल भेजा गया है। एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस के मुताबिक रविवार शाम इस घटना की सूचना मिली थी। बताया गया कि खजान बस्ती मायापुरी इलाके में एक युवक की हत्या हो गई है। पुलिस मौके पर पहुंची, जहां युवक मृत हालत में मिला। घटनास्थल पर काफी खून फैला था। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक अपने दोस्त किशन के किराए के मकान पर आया था। वहां प्रहलाद और बबलू नाम के उनके दो अन्य दोस्त भी आए थे। सभी ने शराब पार्टी की थी।

ये भी पढ़ें:- नोएडा की जेपी विश टाउन की लिफ्ट में फंसी दो महिलाएं, गार्ड ने दरवाजा तोड़कर निकाला बाहर

'साजिश भी हो सकती है'

इसी दौरान उनके बीच किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया। उस वक्त किशन ने बीच बचाव करवा दिया। मामला शांत हो गया। कुछ देर बाद किशन नहाने के लिए चला गया। जब वह वापस आया तो राज कपूर को खून से लथपथ देखा। पुलिस इस मामले में प्रहलाद को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है। पता लगाया जा रहा है उनके बीच झगड़ा किस बात को लेकर हुआ था। हत्या की यह वारदात अचानक से आए गुस्से का नतीजा थी या फिर साजिश के तहत इस वारदात को अंजाम दिया गया है। तमाम पहलूओं को ध्यान में रख पुलिस जांच को आगे बढ़ा रही है।

ये भी पढ़ें:- राजधानी में हीटवेव का दौर हुआ खत्म, दिल्ली, नोएडा और गुरुग्राम में हल्की बारिश से बदला मौसम का मिजाज