Delhi  News: दिल्ली नगर निगम में विपक्ष के नेता राजा इकबाल सिंह ने मेयर शैली ओबेरॉय पर पक्षपातपूर्ण व्यवहार करने का आरोप लगाया है। इकबाल सिंह ने आरोप लगाया कि मेयर शैली ओबेरॉय बीजेपी निगम पार्षदों को एमसीडी की मीटिंग में शामिल होने के लिए नहीं बुलाती हैं। इकबाल सिंह ने ओबेरॉय पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेयर की तरह नहीं बल्कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं की तरह व्यवहार कर रही हैं। वे बीजेपी के पार्षदों से भेदभाव कर रही हैं। इसलिए वे बीजेपी के पार्षदों को मीटिंग में शामिल होने के लिए नहीं बुलाती हैं। सवाल पूछते हुए राजा इकबाल सिंह ने कहा कि क्या वे (मेयर) बीजेपी पार्षदों के वर्षों में रहने वाले लोगों को दिल्ली का नागरिक नहीं मानती हैं? इसके साथ ही उन्होंने यह भी सवाल किया कि क्या वे बीजेपी के पार्षदों को कुछ नहीं समझती हैं?

'मेयर पद की गरिमा को धूमिल कर रहीं ओबेरॉय'

बताते चलें कि मेयर ने कामों को लेकर रोहिणी में मीटिंग बुलाई थी। इस मीटिंग में बीजेपी पार्षदों को छोड़कर बाकि सभी पार्षद शामिल हुए थे। मीटिंग में बीजेपी पार्षदों को न बुलाए जाने को लेकर विपक्ष नेता राजा इकबाल सिंह ने मेयर से सवाल किया है और भेदभाव करने का आरोप लगाया। सिंह ने कहा कि मेयर के आचरण से उनकी गरीमा कम हुई है। उन्होंने कहा कि मेयर का पद एक संवैधानिक पद होता है। वे पक्षपात पूर्ण व्यवहार करके मेयर पद की गरिमा को धूमिल कर रही हैं। उन्होंने कहा कि वे एक मेयर पद होने के बावजूद भी एक पार्टी की कार्यकर्ता की तरह व्यवहार कर रही हैं। 

इकबाल सिंह बोले- मेयर के खिलाफ करेंगे विरोध प्रदर्शन

राजा इकबाल सिंह ने आगे कहा कि पार्षदों की मीटिंग में बीजेपी के पार्षदों को न बुलाकर वे बीजेपी पार्षदों के वार्डों में बांधा डाल रही हैं। प्रतिपक्ष नेता ने कहा कि अगर मेयर ने बीजेपी पार्षदों के साथ यही रवैया रखा और मीटिंग में नहीं बुलाया तो उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे। जिससे दिल्ली की जनता को उनकी सच्चाई के बारे में पता चल सके। प्रतिपक्ष नेता के इस सवाल पर अब देखना होगा की मेयर शैली ओबेरॉय का क्या जवाब आता है। बता दें कि इस पर अभी तक ओबेरॉय ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। 

ये भी पढ़ें:- कंधा टकराने पर नाबालिक की चाकू घोंप हत्या, पिता-पुत्र ने मिलकर वारदात को दिया अंजाम