Logo
Delhi Metro Fight: दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दो युवक सीट को लेकर आपस में झगड़ा करते दिख रहे हैं।

Delhi Metro Fight: दिल्ली मेट्रो में हर दिन लाखों लोग यात्रा करते हैं। दिल्ली मेट्रो को राजधानी की रीड की हड्डी कहा जाता है। अगर एक दिन भी मेट्रो बंद हो जाती है, तो लाखों लोगों की दिनचर्या बुरी तरह प्रभावित हो जाएगी। दिल्ली मेट्रो से आए दिन वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरता है। आज भी सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो युवक एक दूसरे के साथ मारपीट करते दिख रहे हैं।

दोनों युवक के बीच क्यों शुरू हुआ झगड़ा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना गाजियाबाद का है। एक खाली सीट पर एक युवक पहले आकर बैठ गया, तभी कुछ देर बाद दूसरा युवक आया और उसी स्थान पर बैठने के लिए पहले वाले युवक से थोड़ा खिसकने के लिए कहा, लेकिन वह नहीं खिसका। फिर क्या था, बातों-बातों में शुरू हुआ विवाद मारपीट तक पहुंच गया। दोनों ने एक दूसरे का कॉलर पकड़ लिया और मारपीट शुरू कर दी। उनमें से एक युवक ने कहा कि मैं दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच का जवान हूं, इस पर दूसरे युवक ने कहा कि तुम कमिश्नर तो नहीं हो ना।

एक युवक ने खुद को बताया क्राइम ब्रांच का जवान

आसपास के लोगों ने दोनों को छुड़ाने का खूब प्रयास किया, लेकिन दोनों एक दूसरे को पीटते दिखे। बताया यह भी जा रहा है कि जब मेट्रो शहीद स्थल स्टेशन पर पहुंचती है, तो खुद को क्राइम ब्रांच का जवान कहने वाले युवक ने दूसरे को कॉलर पकड़ते हुए बाहर ले गया और मेट्रो से एग्जिट कर उसे अपनी कार में बिठाकर ले गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। गाजियाबाद पुलिस से जब मामले के बारे में पूछा गया, इस पर पुलिस ने कहा कि अभी तक हमारे पास वीडियो नहीं आई है, जैसे ही वीडियो आती है हम उचित कार्रवाई करेंगे।

ये भी पढ़ें:- Arvind Kejriwal Bail: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की जमानत याचिका पर सुनवाई टली, अब 5 सितंबर को होगी अगली सुनवाई

5379487